साउथ एक्ट्रेस जैस्मिन मैरी जोसेफ ने इगो की वजह से गवाई कई फिल्में

साउथ एक्ट्रेस जैस्मिन मैरी जोसेफ ने इगो की वजह से गवाई कई फिल्में

प्रेषित समय :10:24:14 AM / Wed, Feb 15th, 2023

साउथ एक्ट्रेस जैस्मिन मैरी जोसेफ की लाइफ विवादों से भरी रही है. फिर चाहे उनकी वो प्रोफेशनल लाइफ रही हो या फिर पर्सनल. मीरा जास्मिन आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रट कर रही हैं, उनका जन्म कुत्तापुज्हा में हुआ था. वो भारतीय सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वो मलयालम, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म 'Soothradharan' से करियर की शुरुआत की थी. 

मैरी प्रोफेशनल लाइफ में एक सफल अभिनेत्री रही हैं. उन्होंने अपनी पहचान सुपरहिट और लेडी सुपरस्टार के रूप में उभरी हैं. साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी विवादित रही है. उनका शादी से पहले भी अफेयर रहा है. उनका नाम को-एक्टर लोहिता दास के साथ नाम जुड़ चुका है. हालांकि, इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था. इसके बाद एक्ट्रेस का नाम फिल्म 'Paadam Onnu: Oru Vilapam' के को-एक्टर आर्यदन शौक़त के साथ जुड़ा था.  

इसके बाद मीरा जैस्मिन का नाम 2005 में लोहिता दास के साथ जुड़ा था. हालांकि, एक्ट्रेस 2014 में तब शॉक्ड कर दिया जब उन्होंने दुबई बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर से त्रिवेंद्रम में अनिल से शादी की थी. इनकी शादी क्रिश्चियन रिति-रिवाज से हुई थी. उन्होंने शादी करने के लिए पुलिस सुरक्षा भी मांगी थी. क्योंकि उन्हें डर था कि अनिल की पहली पत्नी के रिश्तेदार शादी में बाधा डालने की कोशिश कर सकते हैं. वहीं, बाद में जीकरण अधिकारियों की तरफ से भी इनकी शादी को रजिस्टर करने से इनकार कर दिया था.

इसके साथ ही मैरी जैस्मिन के पति अपनी पहली पत्नी से तलाक का सर्टिफिकेट पेश करने में नाकाम रहे थे. इस वजह से दोनों की शादी में बड़ा बवाल हुआ था. जैसे-तैसे शादी हुई तो मैरी ने एक्टिंग छोड़ दी और दुबई में सेटल हो गई थीं. वहीं, अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मैरी पर ये भी आरोप लग चुके हैं कि उन्होंने इगो की वजह से अपने कई प्रोजेक्ट्स छोड़ दिया. ये आरोप मनोज अलुंकल ने लगाया था और कहा था वो एक अच्छी अर्टिस्ट हैं मगर उनका इगो असहनीय है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लीक हुई सन्नी देओल की फिल्म गदर-2 की कहानी, बॉर्डर पर दिखेगी जंग

फिल्म पठान की बंपर कमाई का सिलसिला जारी, 12वें दिन भी किया तूफानी कलेक्शन

अभिषेक कपूर की फिल्म से डेब्यू करेंगी रवीना टंडन की बेटी राशा

साल की सबसे बड़ी एक्शन-एंटरटेनर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग मुंबई में हुई शुरू

Leave a Reply