जबलपुर-मंडला रोड पर दुर्घटना, विकास यात्रा से लौट रहे भाजपा मंडल अध्यक्ष की कार 50 फीट गहरी खाई में गिरी, हालत गंभीर

जबलपुर-मंडला रोड पर दुर्घटना, विकास यात्रा से लौट रहे भाजपा मंडल अध्यक्ष की कार 50 फीट गहरी खाई में गिरी, हालत गंभीर

प्रेषित समय :21:52:50 PM / Thu, Feb 16th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर-मंडला रोड पर आज बुलेरो गाड़ी से इंडिको कार को टक्क र मार दी. बुलेरों की टक्कर लगते ही कार अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में गिर गई, हादसे में कार सवार भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज मिश्रा के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. जिन्होने उपचार के लिए जबलपुर के निजी अस्पताल रेफर किया गया है. हादसे की खबर मिलते ही भाजपा के नेता व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंच गए थे. हादसा उस वक्त हुआ है जब मनोज मिश्रा विकास यात्रा में शामिल होकर अपने घर लौट रहे थे.

बताया गया है कि नारायण के भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज मिश्रा आज ग्राम कोंडा गढ़ार में आयोजित विकास यात्रा में शामिल होकर अपनी इंडिको कार से घर के लिए रवाना हुअए. जब वे नारायणगंज की ओर बढ़ रहे थे इस दौरान मंडला की ओर आई बुलेरो जीप के चालक ने टक्कर मार दी. बुलेरो की टक्कर लगते ही मनोज अपना संतुलन खो बैठे और कार अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में गिरी, हादसे में मनोज मिश्रा के शरीर पर गंभीर चोटें आई, वहीं कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. दुर्घटना होते देख राह चलते लोगों सहित आसपास के लोग पहुंच गए.

पुलिस अधिकारियों से लेकर परिजन, भाजपा नेता व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंच गए. किसी तरह खाई में गिरी कार से मनोज मिश्रा को बाहर निकालकर स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर मनोज की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर के निजी अस्पताल रेफर किया गया. खबर है कि दुर्घटना में बुलेरो चालक व एक महिला को भी चोटें आई है. दुर्घटना के बाद इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर निवासी बनकर झांसी पहुंचा फर्जी CBI आफिसर, मुस्लिम नाम रखकर करता रहा ठगी, नमाज न पढऩे पर खुला राज, पकड़ा गया

जबलपुर में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

पुणे ट्रेन में बिक रही थी डुप्लीकेट बिसलेरी कंपनी की पानी की बोतलें, जबलपुर में वाणिज्य विभाग ने की जब्त

Rail News : जबलपुर-हावड़ा शक्तिपुंज एक्सप्रेस का एक रैक एलएचबी रैक में परिवर्तित

Railway: जबलपुर मंडल के स्टेशनों पर अवैध वेंडर्स के खिलाफ अभियान, घटिया समोसे, भजिये, चटनी जब्त, नष्ट कराया

Leave a Reply