Railway के जयपुर बैंक ने FD पर ब्याज दर बढाई पर लोन महंगे हुए

Railway के जयपुर बैंक ने FD पर ब्याज दर बढाई पर लोन महंगे हुए

प्रेषित समय :18:22:17 PM / Fri, Feb 17th, 2023

कोटा. दी रेलवे एम्पलॉईज बैंक जयहपुर ने फिक्स डिपोजिट (एफडी) पर मिलने वाली ब्याज दरों में बढ़ोतरी की है. यह जानकारी देते हुए बैंक के उपाध्यक्ष मनजीत सिंह बग्गा ने बताया एफडी पर नई ब्याज दरें 1 फरवरी से लागू हो गई है.

रिजर्व बैंक ऑफ इण्डिया द्वारा रेपो रेट में वृद्धि को देखते हुए संचालन मण्डल द्वारा मार्च से ऋणों पर लिया जाने वाला ब्याज 10 प्रतिशत कटवामिती के अनुसार कर दिया है. एफडी की नई ब्याज दरों में 1-3 वर्ष के लिए 7.50 प्रतिशत से 8 प्रतिशत कर दी गई है एवं ऋण पर 9.50 से 10 प्रतिशत कर दी गई है.

बग्गा ने बताया कि ऋण समिति बैंक में 34 सदस्यों को 2.92 करोड़ के ऋण स्वीकृत किये गये है. जिन सदस्यों ने दिनांक 05/2 से 13.02.2023 दिनांक तक आवेदन दिये हुए उनके ऋण उनके बचत खाते में स्थानान्तरित कर दिये गये है. बैंक द्वारा सभी सदस्यों हेतु मोबाइल बैंकिंग सुविधा प्रारंभ कर दी गई है. बग्गा ने बताया की आगामी ऋण समिति की बैठक दिनांक 24 फरवरी को रखी गई है. इस ऋण समिती बैठक में दिनांक 21 फरवरी तक के ऋण आवेदन को ही लिया जायेगा. बग्गा ने जिन सदस्यों ने बैंक के सदस्यों से अपील की गई है, जिन सदस्यों की सीकेवाईसी अपडेट नहीं हुई, वह अपना नवीनतम फोटो पेन व आधार कार्ड के साथ शाखा में सम्पर्क कर अपना सीकेवाईसी अपडेट करवाएं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गोदावरी एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं, रेलवे ने रद्द की 19 ट्रेनें

पुरानी पेंशन बहाली के लिए रेलवे कालोनी, निजी कॉलोनी, कार्य स्थलों पर यूनियन के नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान में उत्साह

अमृत भारत स्टेशन योजना: 1275 रेलवे स्टेशनों में पमरे के 53 स्टेशन शामिल

रेलवे ट्रैक की मरम्मत कर रहे चार गैंगमनों को टॉवर वैगन ट्रेन ने कुचला, मौके पर ही मौत

Rail News: रेलवे का अजब कारनामा, भगवान बजरंगबली को दे दिया नोटिस, कहा आपने अतिक्रमण कर मकान बना लिया

Leave a Reply