अगर हम एकजुटता के साथ चुनाव लड़े तो बीजेपी की 100 से कम सीटें आएंगी- नीतीश कुमार

अगर हम एकजुटता के साथ चुनाव लड़े तो बीजेपी की 100 से कम सीटें आएंगी- नीतीश कुमार

प्रेषित समय :13:19:15 PM / Sat, Feb 18th, 2023

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर विपक्षी एकता का राग अलापा है. उन्होंने इशारों-इशारों में विपक्षी एकजुटता के लिए कांग्रेस पर देरी करने का आरोप लगाया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि विपक्षी एकता में कांग्रेस देरी न करे. सभी एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे, तभी बीजेपी का सफाया हो पाएगा. कांग्रेस को अब आगे का फैसला करना चाहिए. हम तो उनकी हामी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उनकी तरफ से कोई पॉजिटिव जवाब नहीं मिल रहा है.

CPI-M के 11वें जनरल कन्वेंशन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों को यह समझना होगा कि हमें सभी धर्म, जाति के लोगों को साथ लेकर चलना होगा. 2024 में अगर विपक्षी एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेंगे तो बीजेपी की 100 से कम सीटें आएंगी. नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी का साथ छोड़ने के बाद हमने दिल्ली जाकर सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की थी. अभी तक हमें उनकी हामी का इंतजार है, लेकिन अब इसमें ज्यादा देरी नहीं होनी चाहिए.

तेजस्वी ने बीजेपी पर साधा निशाना-वहीं CPI-M के 11वें जनरल कन्वेंशन में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के  साथ रहने पर आप पर कितना भी दाग लगा होगा, वॉशिंग मशीन के अंदर साफ कर दिया जाएगा. आप सब लोग देश के संविधान को बचाने के लिए लड़ रहे हैं. इसलिए हम आप सबको धन्यवाद देते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के कटिहार में नीतीश कुमार की समाधान यात्रा का जमकर विरोध, फूंका सीएम का पुतला

बिहार में NIA की बड़ी कार्रवाई, पीएफआई के 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया, राम मंदिर को उड़ाने की दी थी धमकी

बिहार में भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से दो बच्चियों सहित तीन लोगों की मौत

बिहार गजब है: कुत्ते को चाहिए जाति प्रमाण पत्र, पिता का नाम लिखा शेरू, आधार के साथ किया आवेदन

Leave a Reply