बिहार के कटिहार में नीतीश कुमार की समाधान यात्रा का जमकर विरोध, फूंका सीएम का पुतला

बिहार के कटिहार में नीतीश कुमार की समाधान यात्रा का जमकर विरोध, फूंका सीएम का पुतला

प्रेषित समय :16:54:05 PM / Sun, Feb 5th, 2023

कटिहार. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा रविवार को कटिहार पहुंची.  इस दौरान सीएम से मुलाकात नहीं होने से नाराज लोगों ने जमकर हंगामा किया और मुख्यमंत्री का पुतला फूंक दिया. बताया जा रहा है कि कटिहार के कोरहा प्रखंड के दिघारी पंचायत के स्थानीय लोगों ने सीएम की समाधान यात्रा में सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही वहां मौजूद लोगों ने आरोप लगाया कि उन्हें मुख्यमंत्री से मिलने नहीं दिया जा रहा है. उग्र भीड़ ने सीएम नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के पोस्टरों में आग लगा दी. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कई घंटों तक लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. उनके आगमन को लेकर तमाम प्रशासनिक तैयारियां की गईं थीं. इसके बावजूद सीएम को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा.

समाधान यात्रा में सीएम नीतीश कुमार के आने को लेकर लोगों में खासा उत्साह था. लोग समस्याओं के समाधान के लिए आवेदन लिए दो घंटे से उनका इंतजार करते रहे. लेकिन जाते समय सीएम का काफिला रुका और न आते समय. इस बात को लेकर लोगों में नाराजगी देखी गई. दिघरी पंचायत की बैरिकेडिंग के बाहर खड़े लोगों ने नारेबाजी करते हुए सीएम नीतीश कुमार का पुतला फूंका. साथ ही सीएम और डिप्टी सीएम के खिलाफ नारेबाजी भी की.

वहीं दूसरी ओर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि अरबपति कारोबारी गौतम अडाणी की कंपनियों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोपों की जांच की जानी चाहिए. अपनी समाधान यात्रा के तहत किशनगंज जिले का दौरा कर रहे नीतीश कुमार से संसद की कार्यवाही के दौरान अडाणी को लेकर उठाये जा रहे सवालों के बारे में पूछे जाने पर जेडीयू नेता ने कहा कि हां कुछ सुने हैं, देख रहे हैं, उसके काम का कुछ खास मतलब नहीं है. अब तो आ ही गया सब कुछ प्रकाश में तो इसको देखना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार गजब है: कुत्ते को चाहिए जाति प्रमाण पत्र, पिता का नाम लिखा शेरू, आधार के साथ किया आवेदन

बिहार में भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से दो बच्चियों सहित तीन लोगों की मौत

बिहार में हाईवे पर पैदल जा रहे लोगों को स्कॉर्पियो ने कुचला, दो लोगों की मौत से भड़के ग्रामीण, पुलिस पर किया पथराव

बिहार में होना-जाना कुछ नहीं है, लिहाजा.... दिलचस्प बयानबाजी का मजा लें?

बिहार के सीवान में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, 7 लोग अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply