MP News: सागर में बस बेकाबू होकर पलटी, दो दर्जन यात्री घायल, क्षमता से अधिक भरी थी सवारी

MP News: सागर में बस बेकाबू होकर पलटी, दो दर्जन यात्री घायल, क्षमता से अधिक भरी थी सवारी

प्रेषित समय :15:29:23 PM / Tue, Feb 21st, 2023

सागर. जैसीनगर थाना क्षेत्र के सरखड़ी में मंगलवार की सुबह यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में बस में सवार करीब दो दर्जन लोगों को चोटें आई हैं. इनमें से पांच लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. उन्हें उपचार के लिए 108 एंबुलेंस से सागर जिला अस्पताल रेफर किया गया. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार सागर से जैसीनगर की ओर जाने वाली कामता ट्रेवल्स की बस क्रमांक सीजी 04 जीसी 5534 बस सरखड़ी के पास सुबह करीब 10.15 अनियंत्रित होकर पलट गई. इस 32 सीटर बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे. बस पलटने के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. वहां से गुजर रहे लोगों ने तत्काल बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. इनमें महिलाएं और बच्चे भी सवार थे. राहगीरों द्वारा तुरंत 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई. एंबुलेंस की मदद से घायलों को तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है. फिलहाल इस हादसे में किसी भी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं है.

बताया जा रहा है कि 32 सीटर बस में क्षमता से कहीं अधिक 50 यात्री सवार थे. बस का चालक भी लापरवाही पूर्वक वहां चला रहा था, जिस पर यात्रियों ने चालक को टोका भी था. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. इस संबंध में जैसीनगर थाना प्रभारी शिवम दुबे ने बताया कि बस पलटने से पांच लोगों को गंभीर चोट आई है. वहीं 17 लोगों को मामूली चोटे हैं. आरोपित बस चालक मौके से फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी ओरछा में देंगे 4750 करोड़ की सड़कों की सौगात, सागर, दमोह, पन्ना, टीकमगढ़ को मिलेगा लाभ

एमपी के सागर जिला अस्पताल की मर्चुरी से फिर शव की एक आंख गायब, एक पखवाड़े में दूसरी घटना

गंगासागर जा रहीं दो नाव लो टाइड की वजह से समुद्र में फंसी, 600 श्रद्धालु अटके

Rail News: सागर के पास तीसरी रेल लाइन के लिए पुलिया बनाते समय गिरा लोहे का जाल, एक की मौत, चार मजदूर घायल

Rajasthan: जैन मुनि सुज्ञेयसागर ने त्यागे प्राण, सम्मेद शिखर बचाने के लिए 9 दिनों से अनशन पर बैठे थे

Leave a Reply