करिश्मा कपूर की ‘ब्राउन’ से OTT पर वापसी, दिखेंगी पुलिस ऑफिसर के रोल में

करिश्मा कपूर की ‘ब्राउन’ से OTT पर वापसी, दिखेंगी पुलिस ऑफिसर के रोल में

प्रेषित समय :11:13:23 AM / Fri, Feb 24th, 2023

करिश्मा कपूर 90 के दशक की शानदार एक्ट्रेस रही हैं. अब जल्द ही करिश्मा वेब सीरीज ‘ब्राउन’ के साथ एक्टिंग में वापसी कर रही हैं. इस सीरीज में करिश्मा रीता ब्राउन का रोल प्ले कर रही हैं, जो एक पुलिस ऑफिसर हैं. करिश्मा ने अपने इस केरेक्टर के बारे में काफी बात की हैं. रीता ब्राउन का रोल ग्लैमर और चकाचौंध से दूर है. ये एक थ्रिलर सीरीज है जिसे लेकर करिश्मा काफी एक्साइटेड हैं.

अभीक बरुआ की ब्राउन वेब सीरीज साल 2016 में आई बुक ‘सिटी ऑफ डेथ’ पर बेस्ड है. इस सीरीज को अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है. सीरीज ब्राउन में करिश्मा कपूर, हेलेन, सोनी राजदान, सूर्या शर्मा और केके रैना जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं.

करिश्मा कपूर ने अपनी अपकमिंग सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मेरा एक लंबा करियर रहा है. मैंने कई तरह के रोल प्ले किए हैं, लेकिन जब मैंने रीता ब्राउन के कैरेक्टर को पढ़ा तो इसे महसूस किया, क्योंकि वो बहुत अलग थी. वो गलतियों से भरी है, लेकिन इंसान, सुपर स्मार्ट, सुपर इंटैलिजेंट और आप इस औरत की ग्रोथ को वाकई में देख सकते हैं. ग्लैमर और चकाचौंध से दूर रहना मेरे लिए काफी दिलचस्प था.’

करिश्मा कपूर ने कहा कि मैं इसे अपने से जुड़ा हुआ पाती हूं, ‘वो बहुत कुछ सह चुकी है, लोगों ने उसे बाहर कर दिया है… और नॉर्मल लाइफ में यही होता है. ये सिर्फ डिप्रेशन या शराब नहीं है, कोई इस बारे में डिस्कस नहीं करता है, लेकिन एक ऐसा समय भी होता है, जब लोग इर्रेलेवेंट हो जाते हैं. वो वापस बाउंस करती है, क्योंकि ये उसके अंदर है. रीटा ब्राउन वहां की महिलाओं के लिए बहुत प्रेरणादायक हैं और ये कुछ ऐसा है, जो वास्तव में मुझे छू गया है, क्योंकि मैं भी लाइफ में एक जर्नी से गुजर चुकी हूं’

आपको बता दें ‘ब्राउन’ सीरीज में करिश्मा एक दमदार कॉप की भूमिका निभाती दिखेंगी. करिश्मा ने अपने रोल के लिए काफी मेहनत की है. ज्यादा थका हुआ दिखने के लिए उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया. रीता ब्राउन के रोल के लिए उन्होंने बंगाली भाषा सीखी और सिगरेट रोल करना भी सीखा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Filmfare OTT Awards 2022: अभिषेक बच्चन बने बेस्ट एक्टर

अब OTT में एंट्री करने जा रही हैं अनन्या पांडे, 'Call Me Bae' में आयेंगी नजर

सुष्मिता सेन ने खुद बयां किया दर्द, 10 साल के गैप के बाद क्यों चुनीं OTT राह?

Filmfare OTT Awards 2021: वेबसीरीज गुल्लक सीजन-2 का दिखा जलवा, जीते 5 अवॉर्ड्स

Leave a Reply