कांग्रेस के अधिवेशन में हिस्सा लेने रायपुर पहुुंची प्रियंका गांधी, स्वागत में बिछाए गए 6000 किलो गुलाब

कांग्रेस के अधिवेशन में हिस्सा लेने रायपुर पहुुंची प्रियंका गांधी, स्वागत में बिछाए गए 6000 किलो गुलाब

प्रेषित समय :14:51:38 PM / Sat, Feb 25th, 2023

रायपुर. कांग्रेस के 85वें राष्ट्रीय अधिवेशन में हिस्सा लेने के लिए शनिवार की सुबह छत्तीसगढ़ के नवा रायपुर पहुंची कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के स्वागत में रायपुर विमानतल के सामने लगभग दो किलोमीटर तक सड़क पर कालीन की तरह गुलाब की पंखुडय़िों की मोटी परत बिछाई गई थी. प्रियंका गांधी के स्वागत में दो किलोमीटर दूरी तक सड़क को कालीन की तरह सजाने के लिए छह हजार किलोग्राम से अधिक गुलाब का उपयोग किया गया. वहीं रंगीन पारंपरिक परिधानों में सजे लोक कलाकारों ने भी मार्ग के किनारे एक लंबे मंच पर अपनी प्रस्तुति दी.

जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी शनिवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे रायपुर के स्वामी विवेकानंद विमानतल पहुंचीं, जहां छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम और पार्टी के अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया. प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए विमानतल पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और उनके समर्थक एकत्र थे. उनके विमानतल पर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने पार्टी के झंडे लहराए और नारे लगाए. इसके बाद प्रियंका गांधी मुख्यमंत्री बघेल के साथ एक कार में सवार होकर विमानतल से निकलीं. साथ ही वाहनों के लंबे काफिले में राज्य के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे. प्रियंका गांधी ने हाथ हिलाकर सड़क पर खड़े कार्यकर्ताओं का अभिवादन और उत्साहवर्धन किया. साथ ही भूपेश बघेल ने भी गांधी की तरह ही पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया.

इस दौरान प्रियंका गांधी ने संवाददाताओं से कहा कि वह इस तरह के भव्य स्वागत को देखकर अभिभूत हैं. वहीं रायपुर शहर के महापौर एजाज ढेबर ने बताया कि सड़क को सजाने के लिए छह हजार किलोग्राम से अधिक गुलाब का इस्तेमाल किया गया. मैं हमेशा हमारे वरिष्ठ नेताओं के स्वागत के लिए कुछ नया करने की कोशिश करता हूं. नवा रायपुर में 24 से 26 फरवरी तक हो रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में आने वाले नेताओं के स्वागत के लिए विमानतल से अधिवेशन स्थल तक की सड़क को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के रंग-बिरंगे पोस्टरों और होर्डिंग्स से सजाया गया है. होर्डिंग्स में देश को एकजुट करने और प्रेम फैलाने के लिए भारत जोड़ो यात्रा के दौरान प्रचारित संदेश लिखे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को मिली बड़ी राहत: सुप्रीम कोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक

विश्व के सबसे बड़े मजदूर संगठन इंटक के मंच से कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का ऐलान- 2024 में कांग्रेस की सरकार होगी!

कांग्रेस को जमीनी ताकत चाहिए, तो इंटक, एनएसयूआई जैसे संगठनों को बड़ी जिम्मेदारी देनी होगी!

छत्तीसगढ़ कोयला घोटाला: ईडी ने अधिकारियों सहित दो कांग्रेस विधायकों के ठिकानों पर मारी रेड

कांग्रेस नेता जयराम रमेश बोले- राहुल गांधी ने कुछ गलत नहीं कहा, माफी नहीं मांगेंगे

Leave a Reply