दिल्ली में सड़क पर जा रहे मजदूरों पर पलटा ट्रक, हादसे में एक बच्चे सहित एमपी के चार लोगों की मौत

दिल्ली में सड़क पर जा रहे मजदूरों पर पलटा ट्रक, हादसे में एक बच्चे सहित एमपी के चार लोगों की मौत

प्रेषित समय :10:32:12 AM / Sat, Feb 25th, 2023

दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक बच्चे सहित चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सेन्ट्रल दिल्ली के जखीरा के पास एक ट्रक पलटने से उसके नीचे कई मजदूर दब गए, जिसमें से चार की मौत हो गई. यह हादसा आनंद पर्वत थाना इलाके मैं हुई है. मृतकों में पति पत्नी और पिता-पुत्र शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार उनकी पहचान रमेश, सोनम, कल्लू और 4 साल के बच्चे अनुज के रूप में हुई है, जबकि 5 वां शख्स घायल हुआ है, उसकी पहचान मोतीलाल के रूप में हुई है. उसे नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. रमेश और सोनम पति-पत्नी थे. कल्लू और अनुज पिता पुत्र थे. सेंट्रल दिल्ली के डीसीपी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि देर रात 1:27 बजे पीसीआर कॉल मिली थी. आनंद पर्वत के गली नंबर 10 में ट्रक पलट गया है, जिसमें चार पांच लोग फंसे हुए हैं.

जब पुलिस टीम मौके पहुंची तो देखा कि रोहतक रोड पर एमसीडी का ट्रक पलटा हुआ है. क्रेन की मदद से उसे हटाया गया. जो लोग उसके अंदर फंसे हुए थे, उनको निकाला गया. लेकिन 3 की मौके पर ही मौत हो गई. गम्भीर रूप से घायल टिल्लू को जीवन माला हॉस्पिटल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे भी मृत घोषित कर दिया.

जांच में पता चला कि गली नंबर 10 की तरफ से एमसीडी का ट्रक आ रहा था. बैलेंस बिगडऩे से वह मेन रोड पर पलट गया. पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश के रहने वाले 30 साल के रमेश, उनकी पत्नी सोनम, टिल्लू और उसके 4 साल के बेटे अनुज के रूप में हुई है. यह सभी मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ के रहने वाले हैं. इस घटना में ऐसा लग रहा है कि ट्रक का ड्राइवर भी घायल हुआ है, लेकिन मौके पर वह नहीं मिला. सभी की बॉडी को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भेज दिया गया है. मोती नाम के मजदूर के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली मेट्रो शुरू करेगी देश की पहली वर्चुअल शॉपिंग एप, शॉपिंग से साथ ही मिलेगी कई सुविधाएं

Twitter का बड़ा निर्णय दिल्ली-मुंबई स्थित ऑफिस बंद किए, कर्मचारियों से वर्क फ्रॉम होम के लिए कहा

कौसर जहां चुनी गई दिल्ली हज कमेटी की चेयरमैन

दिल्ली के पब्लिकेशन डिवीजन में नौकरी, असिस्टेंट एडिटर और प्रूफरीडर समेत कई पदों पर भर्ती

दिल्ली सहित देश के कई शहरों में बीबीसी के ऑफिसों में आयकर विभाग का सर्च ऑपरेशन

Leave a Reply