Airtel के धांसू रिचार्ज प्लान, इतने रुपए में धड़ल्ले से चलाएं फुल इंटरनेट

Airtel के धांसू रिचार्ज प्लान, इतने रुपए में धड़ल्ले से चलाएं फुल इंटरनेट

प्रेषित समय :09:06:41 AM / Sun, Feb 26th, 2023

एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग ज्यादा बेनिफिट्स के साथ Prepaid Plan की एक काफी बेहतरीन रेंज ऑफर करता है. टेलीकॉम कंपनी प्रीपेड प्लान के साथ डेली 3GB तक डेटा भी ऑफर करती है. ऐसे में कई बार आप इतने डेटा का इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं तो ऐसे यूजर्स के लिए मंथली वैलिडिटी से लेकर सालाना वैलिडिटी के साथ 155 रुपये से लेकर 1799 रुपये के बीच काफी डेटा प्लान हैं. ये प्लान उन यूजर्स के लिए भी सही हैं जो अपने सेकेंडरी सिम में एयरटेल सर्विसेज का इस्तेमाल करते हैं. यहां हम आपको Airtel प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताएंगे। ये डेटा प्लान ज्यादा इंटरनेट एक्सेस ऑफर नहीं करते हैं ये प्लान उन यूजर्स के लिए ज्यादा बेहतर है जो सेकेंडरी सिम में एयरटेल सिम का इस्तेमाल करते हैं.

Airtel Recharge Plans


Airtel 155 plan:
एयरटेल के एंट्री-लेवल प्लान के साथ 24 दिनों की वैलिडिटी में 1GB डेटा मिलता है.ज्यादा बैनिफिट्स के साथ यूजर्स को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS मुफ्त मिलते हैं. बाकी फायदों में Hello Tunes और Wynk का फ्री एक्सेस भी मिलता है.


Airtel 179 Plan: एयरटेल के इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी में 2GB बल्क डेटा मिलता है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. इसके अलावा इस प्लान में 300 SMS मिलते हैं. बाकी फायदों में Hello Tunes और Wynk एक्सेस का फायदा भी मिलता है.


Airtel 199 Plan: एयरटेल के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 3GB डेटा मिलता है.इसमें में 300 एसएमएस फ्री मिलते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है. इस प्लान में Hello Tunes और Wynk का मुफ्त एक्सेस मिलता है.


Airtel 1799 Plan: एयरटेल के 1799 रुपये के इस प्लान में 1 साल की वैलिडिटी मिलती है. यानी 365 दिनों तक आप बार-बार रिचार्ज कराने की परेशानी से मुक्त हो जाते हैं. इस प्लान में 24GB डेटा मिलता है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है. इसके अलावा प्लान में 3600 एसएमएस फ्री दिए जाते हैं. बाकी फायदों में Apollo 24|7 सर्कल, Hello Tunes और Wynk का मुफ्त एक्सेस मिलता है. इसमें फास्टैग पर कैशबैक का फायदा भी मिलता हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टेलीकॉम सर्विस के लिए अडानी को मिला एकीकृत लाइसेंस, जियो- एयरटेल को टक्कर

200 रुपये से सस्ते एयरटेल के 3 प्लान, मिलेगा 21 जीबी डेटा

अडानी ग्रुप अब टेलीकॉम सेक्टर में करेगा एंट्री! जियो और एयरटेल से होगा मुकाबला

महंगा हुआ एयरटेल का प्लान! अब चुकाने होंगे 200 रुपए ज्यादा

जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया: एक बार रिचार्ज करा कर पूरे साल करें फ्री कॉलिंग

भारती एयरटेल का मुनाफा हुआ दोगुना, चौथी तिमाही में 2,008 करोड़ का शुद्ध लाभ

ग्राहकों को झटका: एयरटेल ने अपनी मुफ्त सेवा के फायदों को घटाया

Leave a Reply