Maharashtra: मुंब्रा में सनकी ने पड़ोसी के 4 और 5 साल के दो मासूम बच्चों को बिल्डिंग से फेंका, मौत

Maharashtra: मुंब्रा में सनकी ने पड़ोसी के 4 और 5 साल के दो मासूम बच्चों को बिल्डिंग से फेंका, मौत

प्रेषित समय :18:26:01 PM / Wed, Mar 1st, 2023

मुंबई. महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मुंब्रा इलाके में एक खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स ने अज्ञात कारण से अपने पड़ोसी के दो नाबालिग बच्चों को इमारत से नीचे फेंक दिया. जिस वजह से एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मुंब्रा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि मुंब्रा के देवरीपाड़ा इलाके में एक व्यक्ति ने शनिवार को अपने पड़ोसी के पांच साल के बेटे और चार साल की बेटी को एक इमारत की दूसरी मंजिल से धकेल दिया. घटना में लड़के की मौत हो गई, जबकि लड़की गंभीर रूप से घायल है. आरोपी पुलिस की गिरफ्त्त में है.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान आसिफ के तौर पर हुई है. उसे केस दर्ज करने के बाद सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. अभी आरोपी से पूछताछ कर वारदात करने के पीछे की मंशा का पता लगाया जा रहा है.

अधिकारी के अनुसार, दोनों की कोई संतान नहीं थी. आरोपी और उसकी पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे. दंपति इमारत में पीड़ित परिवार के पड़ोस में रहता है. आसिफ की पत्नी और बच्चों की मां में अच्छी दोस्ती थी, जो आरोपी को पसंद नहीं थी. आशंका जताई जा रही है कि इसी वजह से आसिफ ने वारदात को अंजाम दिया होगा. शनिवार को आसिफ ने दोनों बच्चों को दूसरी मंजिल से कथित तौर पर धकेल दिया, जिससे लड़के की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि, लड़की ने किसी तरह घर जाकर अपने पिता को घटना की जानकारी दी. बच्चों की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत केस दर्ज किया है. मामले की जांच जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र विधानसभा का बजट सत्र: लोकायुक्त कानून पारित कराने का प्रयास करेगी सरकार

महाराष्ट्र : उद्धव ठाकरे बोले- राम का धनुष, रावण नहीं रख सकता, चुनाव चिह्न चुरा सकते हो ठाकरे नाम नहीं

महाराष्ट्र के गर्वनर कोश्यारी का इस्तीफा स्वीकार, राष्ट्रपति ने रमेश बैस को नियुक्त किया नया राज्यपाल

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव, शिंदे गुट पर लगा आरोप, सुरक्षा कड़ी की गई

महाराष्ट्र में कांग्रेस को लगा झटका: विधायक दल के नेता बालासाहेब थोराट ने छोड़ी पार्टी

Leave a Reply