डीपनेक टॉप और शॉर्ट्स में रश्मि देसाई ने धड़काया दिल

डीपनेक टॉप और शॉर्ट्स में रश्मि देसाई ने धड़काया दिल

प्रेषित समय :10:24:48 AM / Wed, Mar 1st, 2023

37 साल की रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. इसमें वो डीप नेक व्हाइट क्रॉप टॉप में बोल्ड और सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं, जिसे देखने के बाद फैंस आहें भरने पर मजबूर हो रहे हैं. इस लुक को देखकर फैंस का दिल धड़क उठा है.

रश्मि देसाई भले ही शादीशुदा और 37 साल की हैं मगर उनके लुक के आगे तो ये बस एक नंबर भर लगता है. वो ग्लैमरस के मामले में छोटी हीरोइनों को भी टक्कर देती हैं. उनके फोटोशूट को लाखों में लाइक्स मिलते हैं और लोग खूब कमेंट्स में तारीफ भी करते हैं. अब एक्ट्रेस का नया सिजलिंग लुक देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में देखने के लिए मिल रहा है कि रश्मि देसाई डीपनेक क्रॉप टॉप के साथ शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. वो अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखा रही हैं, जो कि देखते ही बन रहा है.

रश्मि ने अपने लुक को खुले बालों और अपने सिजलिंग पोज के साथ कंप्लीट करते हुए नजर आ रही हैं. इसे देखकर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा, 'हाय गर्मी'. दूसरे ने लिखा, 'इन्होंने तो हॉटनेस की परिभाषा ही बदल दी'. तीसरे ने एक्ट्रेस को अपनी ड्रीम गर्ल तक बता दिया. भोजपुरी और टीवी में अपनी एक्टिंग का हुस्न की बिजलियां गिराने वाली रश्मि की फोटोज पर लोग इसी तरह से कमेंट्स कर रहे हैं. उनकी तस्वीरों को दो लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक्ट्रेस ने काफी हॉट आउटफिट पहना हुआ है. लेकिन इसके साथ ही वो ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि लोग होश तक नहीं संभाल पा रहे हैं. उनके लुक्स पर तो निगाहें ही थम सी गई हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रश्मि देसाई ने 21 दिन पहले ही खेल ली होली, शेयर की तस्वीरें

रश्मि देसाई ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, दिखीं फियरलेस

रश्मि देसाई ने किलर लुक से मचाया 'तहलका'

रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले से छीन लिया गया टिकट टू फिनाले, यह 3 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

रश्मि देसाई मालदीव में कर रही हैं वेकेशन एंजॉय, बीच पर दिखाया बोल्ड अवतार

Leave a Reply