नॉर्थ ईस्ट में कमल खिलने BJP में जश्न, पीएम मोदी बोले- अब पूर्वोत्तर न दिल्ली से दूर न ही दिल से

नॉर्थ ईस्ट में कमल खिलने BJP में जश्न, पीएम मोदी बोले- अब पूर्वोत्तर न दिल्ली से दूर न ही दिल से

प्रेषित समय :21:10:09 PM / Thu, Mar 2nd, 2023

नई दिल्ली. पूर्वोत्तर में मिली जीत पर दिल्ली में जश्न है. गुरुवार शाम प्रधानमंत्री मोदी भी भाजपा मुख्यालय पहुंचे. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, यह चुनाव दिलों की दूरी समाप्त होने के साथ नई सोच का प्रतिबिंब है. अब नॉर्थ ईस्ट न ही दिल्ली से दूर है और न ही दिल से दूर.

पीएम मोदी ने कहा, यह नया युग और नया इतिहास रचे जाने का पल है. चुनाव जीतने से ज्यादा मुझे संतोष है कि प्रधानमंत्री के कार्यकाल में बार-बार नॉर्थ ईस्ट जाकर के लोगों के दिलों को जीता.

हमारे कुछ शुभचिंतकों को ये है तकलीफ

पीएम मोदी ने विरोधी पर हमले भी किए. उन्होंने कहा, हमारे कुछ शुभचिंतक भी हैं जिन्हें इससे तकलीफ है कि आखिर भाजपा के जीतने का राज़ क्या है? अभी तक के परिणाम तक मैंने टीवी तो नहीं देखी और यह भी नहीं देखा कि ईवीएम को गाली पडऩी शुरू हुई है या नहीं?

पूर्वोत्तर की जनता को मेरा नमन

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, बीते वर्षों में भाजपा मुख्यालय ऐसे अनेक अवसरों का साक्षी बना है. आज हमारे लिए जनता को विनम्रता से नमन करने का एक और अवसर आया है. मैं त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड की जनता का सिर झुकाकर आभार व्यक्त करता हूं. पीएम मोदी ने कहा, इन राज्यों की जनता ने हमारे साथी सहयोगियों को भरपूर आशीर्वाद दिया है. दिल्ली में भाजपा के लिए कार्य करना कठिन नहीं है, लेकिन नॉर्थ ईस्ट में हमारे कार्यकर्ताओं ने दोगुनी मेहनत की है. उनके मेहनत की मैं सराहना करता हूं और धन्यवाद करता हूं.

दुनिया के लिए संदेश हैं ये परिणाम

पीएम ने कहा कि पहले त्रिपुरा में ये हाल था कि एक पार्टी के अलावा दूसरी पार्टी का एक झंडा तक नहीं लगाया जा सकता था. अगर किसी ने लगाने की कोशिश की तो उसे लहूलुहान कर दिया जाता था. इस बार इन चुनावों में हमने कितना बड़ा परिवर्तन देखा है. अब हम नई दिशा पर चल पड़ा हुआ पूर्वोत्तर देख रहे हैं. आज के नतीजे सभी भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम हैं. आज के चुनाव और इन चुनाव परिणामों में देश के लिए, दुनिया के लिए बहुत सारे संदेश हैं.

कांग्रेस ने पूर्वोत्तर को समझ रखा था एटीएम: नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि पूर्वोत्तर को कांग्रेस ने एटीएम समझ रखा था. पैसा कमाने पर जोर दिया जाता था. लेकिन अब पूर्वोत्तर में विकास हुआ है. अब यहां हिंसा नहीं, शांति है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पुलिस थानों में सीसीटीवी कैमरे लगाएं, सुको के निर्देशों का पालन करें : दिल्ली HC ने दिया आदेश

दिल्ली हाईकोर्ट ने दी केंद्र सरकार को बड़ी राहत, अग्निपथ योजना को बताया सैन्य बलों के लिए बेहतर

सरकार ब्राह्मण का हित सरंक्षण करे! दिल्ली में ब्राह्मण फेडरेशन का केन्द्रीय कार्यालय बनेगा

आज ब्लैक डे मनाएगी आप, मनीष सिसोदिया की कोर्ट में पेशी हो देखते हुए अलर्ट पर दिल्ली पुलिस

सार्वजनिक भूमि का अतिक्रमण और विकास गतिविधियों को बाधित नहीं कर सकते धार्मिक स्थल: दिल्ली हाईकोर्ट

Leave a Reply