आज ब्लैक डे मनाएगी आप, मनीष सिसोदिया की कोर्ट में पेशी हो देखते हुए अलर्ट पर दिल्ली पुलिस

आज ब्लैक डे मनाएगी आप, मनीष सिसोदिया की कोर्ट में पेशी हो देखते हुए अलर्ट पर दिल्ली पुलिस

प्रेषित समय :11:35:48 AM / Mon, Feb 27th, 2023

दिल्ली. दिल्ली के आबकारी घोटाले में आरोपी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने देशव्यापी विरोध का ऐलान किया है. आप के विरोध को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने अलर्ट जारी किया है. गौरतलब है कि सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को पूछताछ के दौरान रविवार की रात में ही गिरफ्तार कर लिया था. उप मुख्यमंत्री सिसोदिया पर आरोप है कि उन्होंने साल 2021-22 की आबकारी नीति जारी करने और उसे लागू करने में अनियमितता बरती.

सीबीआई ने उप मुख्यमंत्री सिसोदिया की गिरफ्तारी से पहले करीब आठ घंटे तक पूछताछ की. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटनाक्रम को डर्टी पॉलिटिक्स करार दिया है. उन्होंने कहा कि इस तरह से सिसोदिया की गिरफ्तारी से देशवासियों में गुस्सा है और जनता इसका जवाब जरूर देगी. उन्होंने कहा कि सिसोदिया ने दिल्ली की शिक्षा, चिकित्सा पर काफी काम किया है. इससे लाखों दिल्लीवासियों की दुआएं उनके साथ हैं. केजरीवाल के मुताबिक हमें इसे फर्क नहीं पड़ता है कि हम जेल में हैं या बाहर, हम भगत सिंह को मानने वाले लोग हैं और कट्टर इमानदार हैं. हमारी इमानदारी ही इनके लिए जवाब होगी.

वहीं सीबीआई सूत्रों के अनुसार मनीष सिसोदिया को दोपहर बाद कोट्र्र में पेश किया जाएगा. उन्हें फिजिकली पेश किया जाएगा या फिर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये ये लॉ एंड आर्डर की स्थिति पर निर्भर करता है. मेडिकल भी सीबीआई हेडक्वार्टर में होगा या हॉस्पिटल में ये भी 12 बजे के बाद तय होगा. मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने ऐतिहातन आम आदमी पार्टी के 36 नेताओं को हिरासत में लिया था. इन नेताओं को फतेहपुर बेरी थाने में रखा गया है, जहां ये नेता क्रांति गीत गा रहे हैं.

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी और अडानी से यारी के विरोध में आज पूरे देश में प्रदर्शन करके आम आदमी पार्टी ब्लैक डे मनाएगी. आज दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यालय पर दोपहर 12 बजे विरोध प्रदर्शन होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शराब नीति केस में मनीष सिसोदिया से CBI की पूछताछ जारी, प्रदर्शन कर रहे 50 आप कार्यकर्ता हिरासत में

मनीष सिसोदिया को झटका: जासूसी मामले में गृह मंत्रालय ने दी सीबीआई जांच की मंजूरी

Delhi News: मनीष सिसोदिया को शराब घोटाला मामले में मिली मोहलत, CBI जल्द भेजगा दूसरा समन

CBI ने फिर दिल्ली डिप्टी सीएम के ऑफिस में मारा छापा, मनीष सिसोदिया ने कहा- मैंने कुछ गलत नहीं किया

मनीष सिसोदिया की मानहानि केस में बढ़ी मुश्किलें, सुप्रीम कोर्ट का राहत देने से इनकार

Leave a Reply