ऑस्ट्रेलियाई पीएम के साथ स्टेडियम में बैठकर 9 मार्च को टेस्ट मैच देखेंगे पीएम मोदी

ऑस्ट्रेलियाई पीएम के साथ स्टेडियम में बैठकर 9 मार्च को टेस्ट मैच देखेंगे पीएम मोदी

प्रेषित समय :15:27:20 PM / Sun, Mar 5th, 2023

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और आखिरी टेस्ट अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 9 मार्च से 13 मार्च तक खेला जाना है. ताजा खबर है कि मैच के पहले दिन यानी 9 मार्च को दोनों देशों के प्रधानमंत्री भी स्टेडियम में मौजूद रहेंगे और साथ बैठकर क्रिकेट का लुत्फ उठाएंगे.

भारतीय विदेश मंत्रालय के एक बयान में कहा गया है कि ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथोनी अल्बनीस 8 मार्च को अहमदाबाद पहुंचेंगे. यहां पीएम मोदी के साथ क्रिक्रेट देखने को बाद 9 मार्च को मुंबई जाएंगे. इसके बाद दिल्ली पहुंचेंगे.

एंथोनी अल्बनीज नई दिल्ली में ऑस्ट्रेलिया-भारत वार्षिक नेताओं के शिखर सम्मेलन में शामिल होंगे. इस तरह ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री 8 से 11 मार्च तक भारत की चार दिवसीय यात्रा पर रहेंगे. 2017 के बाद से किसी ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री की यह पहली भारत यात्रा होगी.

चार टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे है. ऑस्ट्रेलिया ने इंदौर में खेला गया चौथा टेस्ट जीता है. इंदौर में पिच चर्चा में रही थी. टीम इंडिया यहां पूरी तरह नाकाम रहा और मुकाबला तीसरे दिन ही खत्म हो गया. उम्मीद की जा रही है कि अहमदाबाद में पिच बल्लेबाजी के अनुकूल रहेगी और रन बरसेंगे. यह मुकाबला वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए खासा महत्वपूर्ण है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को नजरअंदाज करना 2024 में मोदी टीम को भारी पड़ेगा?

नॉर्थ ईस्ट में कमल खिलने BJP में जश्न, पीएम मोदी बोले- अब पूर्वोत्तर न दिल्ली से दूर न ही दिल से

पल-पल इंडिया में नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी को लेकर 2017 में की गई प्रदीप द्विवेदी की सबसे बड़ी भविष्यवाणी सही साबित हुई है!

अमेरिकी रिपोर्ट में पीएम मोदी की अगुवाई में देश से आतंकवादियों को उखाड़ फेंकने की कार्रवाई की सराहना

आप से क्यों डर रही है मोदी टीम? 2024 का सियासी हिसाब बिगड़ चुका है?? तीसरे मोर्चे से बीजेपी को ही नुकसान होगा?

Leave a Reply