MP News: गढ़ाकोटा के पास कार-ट्रक में सीधी भिडंत, 5 घायल, सागर से कुंडलपुर जा रहा था परिवार

MP News: गढ़ाकोटा के पास कार-ट्रक में सीधी भिडंत, 5 घायल, सागर से कुंडलपुर जा रहा था परिवार

प्रेषित समय :15:24:17 PM / Sun, Mar 5th, 2023

सागर. एमपी के सागर के सानौधा थाना क्षेत्र के सागर-गढ़ाकोटा रोड पर रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. एक ट्रक ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी. हादसे में कार सवार परिवार को गंभीर चोंटे आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.

जानकारी के अनुसार सानौधा थाना के पास चौधरी पेट्रोल पम्प के सामने मोड़ में सागर मकरोनिया अंकुर कालोनी निवासी प्रेमचन्द्र जैन का परिवार कुंडलपुर जाते समय सुबह 7.30 बजे दुर्घटना का शिकार हो गया. जैन परिवार अपनी कार से कुंडलपुर जा रहा था, तभी चौधरी पम्प के पास मोड़ पर सामने से आ रहे सीमेंट से भरे ट्रक से कार की भिड़ंत हो गई. टक्कर के बाद ट्रक चालीस फीट दूर गहरे नाले में जा घुसा, वहीं ट्रक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार जैन परिवार के 5 पुरुष, महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गए.

पास में मौजूद पेट्रोल पम्प के कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया. सूचना मिलने पर डायल 100 भी घटनास्थल पर पहुंची और पुलिसकर्मियों ने आसपास के लोगों की मदद से घायलों को तत्काल ही क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला. वहीं ड्राइवर गाड़ी में ही फंसा रहा. कुछ देर बाद जेसीबी को मौके पर बुलाकर कार की बॉडी को कटवाकर ड्राइवर को बाहर निकाला गया. घायलों को डायल 100 एवं 108 एम्बुलेंस और प्राइवेट वाहनों से जिला चिकित्सालय भेजा गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP News: सागर में बस बेकाबू होकर पलटी, दो दर्जन यात्री घायल, क्षमता से अधिक भरी थी सवारी

MP News: भोपाल से सागर जा रही बस गैरतगंज के पास पलटी, 50 लोग घायल, 5 गंभीर

केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी ओरछा में देंगे 4750 करोड़ की सड़कों की सौगात, सागर, दमोह, पन्ना, टीकमगढ़ को मिलेगा लाभ

एमपी के सागर जिला अस्पताल की मर्चुरी से फिर शव की एक आंख गायब, एक पखवाड़े में दूसरी घटना

गंगासागर जा रहीं दो नाव लो टाइड की वजह से समुद्र में फंसी, 600 श्रद्धालु अटके

Leave a Reply