छत्तीसगढ़ में पति ने किया पत्नी का मर्डर, शव के टुकड़े कर पानी की टंकी में छिपाया

छत्तीसगढ़ में पति ने किया पत्नी का मर्डर, शव के टुकड़े कर पानी की टंकी में छिपाया

प्रेषित समय :11:52:56 AM / Tue, Mar 7th, 2023

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नकली नोट छापने वाले शातिर व्यक्ति ने अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया और शव के टुकड़े कर पानी की टंकी में छिपा दिया. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. बिलासपुर के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि शहर के सकरी थाना क्षेत्र के उसलापुर क्षेत्र में सती साहू (28) की हत्या के बाद शव के टुकड़े कर पानी की टंकी में छिपाने और नकली नोट छापने के आरोप में पवन सिंह ठाकुर (31) को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने पानी की टंकी से पॉलिथीन में लिपटे सती के शव के पांच टुकड़े बरामद किया है.

एसपी सिंह ने बताया कि एंटी क्राइम और साइबर यूनिट की टीम को उसलापुर क्षेत्र में पवन सिंह ठाकुर के मकान में नकली नोट छापने और उपयोग करने की सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जब ठाकुर के घर की छानबीन की तब वहां से नकली नोट छापने की मशीन और नकली नोट बरामद किए गए. सिंह ने बताया कि घर की तलाशी के दौरान पुलिस दल ने महसूस किया कि वहां एक अजीब तरह की बदबू फैली हुई है. पुलिस दल ने जब घर की तलाशी ली तब बाथरूम से लगे एक कमरे में सफेद रंग की एक पानी की खाली टंकी रखी हुई थी. जब पुलिस दल ने टंकी का ढक्कन हटाया तब उसके भीतर पांच टुकड़ों में पॉलीथीन से लिपटा एक महिला का क्षत-विक्षत शव मिला.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जब पुलिस ने ठाकुर से पूछताछ की तब उसने बताया कि वह उसकी पत्नी सती का शव है. ठाकुर ने बताया कि छह जनवरी को सुबह करीब छह बजे उसने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी थी. इसके बाद वह शव को छुपाने के लिए बाज़ार से एक टंकी और कटर मशीन खरीदकर लाया और उसके हाथ-पैर को काटकर उसे जलाने का प्रयास किया. बाद में जलने से उठी गंध के डर से उसने हाथ-पैर और धड़ को पांच भागों में काट दिया और उसे पॉलीथीन और सेलोटेप से लपेटकर टंकी में छुपा दिया था और वह शव को ठिकाने लगाने की कोशिश में था.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि लगभग 10 वर्ष पहले उन्होंने प्रेम विवाह किया था और उनके दो बच्चे भी हैं. वह अपने परिवार के साथ उसलापुर में किराए के मकान में रहता था और पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. उन्होंने बताया कि वह उसके नकली नोट छापने के अवैध कारोबार में भी बाधा डालती थी. उसने बताया कि काम की अधिकता का बहाना कर वह अपने दोनों बच्चों को तखतपुर क्षेत्र स्थित गांव में माता-पिता के पास छोड़ आया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है तथा उससे नकली नोट छापने की मशीन, कटर मशीन और अन्य समान बरामद किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में BJP हारने वाले विधायकों को नहीं देगी टिकट, ओम माथुर बोले- CM फेस केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए डीआरजी के तीन जवान

छत्तीसगढ़: ट्रक की पिकअप से टक्कर, भीषण हादसे में 11 लोगों की मौत, 10 से ज्यादा घायल

छत्तीसगढ़ कोयला घोटाला: ईडी ने अधिकारियों सहित दो कांग्रेस विधायकों के ठिकानों पर मारी रेड

छत्तीसगढ़ में झोलाछाप डॉक्टरों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई, कई क्लीनिक किए गए सील

Leave a Reply