छत्तीसगढ़: ट्रक की पिकअप से टक्कर, भीषण हादसे में 11 लोगों की मौत, 10 से ज्यादा घायल

छत्तीसगढ़: ट्रक की पिकअप से टक्कर, भीषण हादसे में 11 लोगों की मौत, 10 से ज्यादा घायल

प्रेषित समय :08:28:42 AM / Fri, Feb 24th, 2023

रायपुर. छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार-भाटापारा जिले में बीती रात पिकअप वाहन की ट्रक से टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए. घायलों को तुरंत ही पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा देर रात बलौदाबाजार जिले के भाटापारा में हुआ। बताया जा रहा कि तेज रफ्तार ट्रक ने एक पिकअप वैन को टक्कर मार दी। ट्रक-पिकअप की टक्कर के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में जान गंवाने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। सभी मृतक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, बलौदा बाजार के अर्जुनी क्षेत्र  में हादसा हुआ जब गुरुवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 11 लोगों की जान चली गई। हादसे में 2 बच्चे भी शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को रायपुर रेफर किया गया है। वहीं अन्य घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा कि साहू परिवार के सदस्य पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब खिलोरा से वापस अपने घर अर्जुनी लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ। खमरिया के पास उनकी पिकअप गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। 

घायल 10 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक सात लोगों के शव को भाटापारा पोस्टमार्टम हाउस में लाया गया है। चार शव बलौदाबाजार पोस्टमार्टम हाउस में रखे गए हैं। घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू का काम शुरू किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में झोलाछाप डॉक्टरों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई, कई क्लीनिक किए गए सील

छत्तीसगढ़ में बेटी के प्रेम विवाह से आक्रोशित पिता ने पूरे परिवार को तलवार मारकर किया घायल

छत्तीसगढ़ के कांकेर में भीषण सड़क हादसा, ऑटो और ट्रक की भिड़ंत में सात छात्रों की मौत

Rail News: छत्तीसगढ़ से होकर गुजरने वाली 8 ट्रेनें कैंसिल, 10 गाडिय़ां रिशेड्यूल, यह है पूरी सूची

छत्तीसगढ़ के पलारी में पिकअप वाहन की टक्कर से बाइक सवार चार लोगों की मौत

Leave a Reply