ठाणे में शिवसेना कार्यालय पर कब्जे को लेकर शिंदे-ठाकरे गुट के कार्यकर्ताओं में झड़प

ठाणे में शिवसेना कार्यालय पर कब्जे को लेकर शिंदे-ठाकरे गुट के कार्यकर्ताओं में झड़प

प्रेषित समय :14:59:47 PM / Tue, Mar 7th, 2023

ठाणे. महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे और सीएम एकनाथ शिंदे गुट के बीच तकरार और आरोप-प्रत्यारो का दौर लगातार जारी है. इस बीच ठाणे में शिवसेना की शाखा के एक कार्यालय पर कब्जे को लेकर देर रात सीएम एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे समर्थकों के बीच झड़प हो गई. बात हाथापाई तक आ गई और मामला बढऩे की सूचना मिलते ही नगर पुलिस स्टेशन से पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और दोनों गुटों के कार्यकर्ताओं को नियंत्रित किया.

इस पर संजय राउत ने आज मीडिया से बातचीत में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ठाणे में जो हो रहा है, वो बस करो, मर्द हो तो आमने-सामने आकर मर्दों की तरह लड़ो. संजय राउत ने कहा कि सरकार की ओर से सत्ता और पुलिस की ताकत का इस्तेमाल शुरू है. उद्धव की खेड की सभा के बाद इनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है. लेकिन ये सब बस ठाणे तक ही चल सकता है. राउत ने यह भी कहा कि शिंदे गुट का इस्तेमाल करके बीजेपी उसे फेंक देंगी, तब उनको समझ आएगा.

इस पर उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हम विरोधियों से बदला लेंगे. हमने यही बदला लेने का फैसला किया है कि हमने उन्हें माफ कर दिया है. विपक्ष के कुछ लोग हमेशा भांग के नशे में रहने की आदत है. नशा कीजिए लेकिन भक्ति का नशा कीजिए, संगीत का नशा कीजिए. होली के दिन कुछ लोगों द्वारा शिमगा करने की परंपरा है. लोग तरह-तरह से शिमगा करते हैं. लेकिन यह एकाध दिन तो ठीक है कोई 365 दिन यही करता है तो इसका क्या किया जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र विधानसभा का बजट सत्र: शिवसेना ने विधायकों के लिए जारी की व्हिप, गैरहाजिरी पर होगी कार्यवाही

महाराष्ट्र : उद्धव ठाकरे बोले- राम का धनुष, रावण नहीं रख सकता, चुनाव चिह्न चुरा सकते हो ठाकरे नाम नहीं

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव, शिंदे गुट पर लगा आरोप, सुरक्षा कड़ी की गई

महाराष्ट्र में कांग्रेस को लगा झटका: विधायक दल के नेता बालासाहेब थोराट ने छोड़ी पार्टी

महाराष्ट्र में शादीशुदा महिला ने शराब पिलाकर किया नाबालिग लड़के का यौन शोषण, मामला दर्ज

Leave a Reply