पीएम मोदी ने मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर झूठे केस थोपकर जेल में डाल दिया: सीएम केजरीवाल

पीएम मोदी ने मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर झूठे केस थोपकर जेल में डाल दिया: सीएम केजरीवाल

प्रेषित समय :13:50:14 PM / Tue, Mar 7th, 2023

दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी ने मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर झूठे केस थोपकर जेल में डाल दिया और देश को लूटने वाले शख्स को गले लगा लिया. गौरतलब है कि आज दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से ईडी आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं से जुड़े मामले में पूछताछ करेगी.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि आजादी के 75 साल बाद एक ऐसा शख्स आया, जिसने दिल्ली के स्कूलों की काया पलट दी. सरकारी स्कूलों में गरीबों के बच्चे को अमीरों जैसी शिक्षा मिलने लगी. वो शख्स है मनीष सिसोदिया. देश भर में सरकारी अस्पतालों का बुरा हाल है. जहां गरीब मजबूरी में इलाज करने के लिए जाते हैं. लेकिन सिसोदिया ही वह शख्स हैं, जिन्होंने दिल्ली के अस्पतालों की दशा बदल दी. गली-गली में मोहल्ला क्लिनिक बनाकर अच्छा और फ्री इलाज दिया जा रहा है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज मैं मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर बेहद चिंतित हूं. सिसोदिया और जैन बहुत बहादुर हैं. ये लोग देश के लिए जान भी दे सकते हैं. जेल की कोठरियां उनके बुलंद हौसलों को तोड़ नहीं पाएगी. मैं चिंतित हूं देश की परिस्थितियों को लेकर, जिस देश के प्रधानमंत्री लोगों को अच्छी शिक्षा और सेहत देने वाले लोगों को तो जेल में डाल देते हैं, वहीं देश को लूटने वालों का साथ देते हैं.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैंने तय किया है कि इस बार होली वाले दिन देश के लिए ध्यान करूंगा. देश के लिए प्रार्थना औप पूजा करूंगा. अगर आपको भी लग रहा है कि प्रधानमंत्री ठीक नहीं कर रहे हैं, अगर आप भी देश की स्थिति देखकर चिंतित हैं. तो अपील है कि होली मनाने के बाद थोड़ा समय निकालकर देश के लिए मेरे साथ पूजा करें. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम केजरीवाल का अधिकारियों को निर्देश, एलजी से सीधे आदेश लेना करें बंद

दिल्ली मेयर का चुनाव 22 फरवरी को होगा, केजरीवाल के प्रस्ताव को एलजी ने मंजूरी दी

सीएम केजरीवाल के प्रस्ताव को एलजी वीके सक्सेना ने दी मंजूरी, 16 फरवरी को होगी एमसीडी की बैठक

केजरीवाल से बढ़ी तकरार, एलजी ने दो आप नेताओं को किया दिल्ली के प्राइवेट डिसकॉम्स से बाहर

केजरीवाल सरकार ने एलजी को फिर भेजा एमसीडी के मेयर का चुनाव कराए जाने का प्रस्ताव

Leave a Reply