CG News: भीषण सड़क हादसा में 5 लोगों की मौत, ट्रक ने कार और बाइक को मारी टक्कर, 3 घायल

CG News: भीषण सड़क हादसा में 5 लोगों की मौत, ट्रक ने कार और बाइक को मारी टक्कर, 3 घायल

प्रेषित समय :17:47:16 PM / Fri, Mar 10th, 2023

बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. यहां आयरन ओर से भरी ट्रक ने पहले तो एक कार को टक्कर मार दी. इसके बाद बाइक सवार लोगों को भी चपेट में लिया. इस हादसे में 3 लोग घायल भी हुए हैं. हादसा डौंडी थाना क्षेत्र में हुआ है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है.

ट्रक क्रमांक सीजी-19 बीजी 1705 आयरन ओर भरकर कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर की ओर से बालोद की ओर जा रही थी. गाड़ी अभी मरकाटोला गांव के पास पहुंची थी. उसी दौरान सामने से सामने से कार और बाइक भी आ रही थी. ऐसे में ट्रक चालक गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर सका और उसने दोनों गाडिय़ों को एक-एक कर टक्कर मार दी.

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी. घायलों को डौंडी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये भी बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक 13 साल की लड़की भी शामिल है. वहीं बाइक सवार शख्स जांजगीर जिले का बताया जा रहा है, जो बालोद के पोस्ट ऑफिस में काम करने आता था.

काम करने जा रहे थे

इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, वे सभी लोहारा ब्लॉक के ग्राम दुपचेरा के रहने वाले थे. बताया गया है कि ये सभी लोग काम करने के लिए नारायणपुर जा रहे थे. असल में परमेश्वर देवांगन का घर नारायणपुर में बन रहा है. उसी के घर बनाने का ठेका गांव के एक शख्स ने लिया है. उसी के साथ काम करने के लिए सभी कार में सवार होकर सभी जा रहे थे. परमेश्वर की बेटी भी उसी कार में सवार थी. हादसे में परमेश्वर बुरी तरह से घायल हुआ है. जबकि उसकी बेटी की जान चले गई है. इन मृतकों में से ही एक ने परमेश्वर का घर बनाने का ठेका लिया था. फिलहाल उसका नाम सामने नहीं आ सका है.

इन लोगों की हुई मौत

1-लिखनराम देवांगन
2-जानवी देवांगन(13)
3-भूपेंद्र वैष्णव
4-हेमचंद देशमुख
5-नकुल साहू (बाइक सवार)

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम बघेल का बड़ा ऐलान: छत्तीसगढ़ में बेरोजगार युवाओं को दो साल तक मिलेंगे ढाई हजार रुपये

छत्तीसगढ़ में BJP हारने वाले विधायकों को नहीं देगी टिकट, ओम माथुर बोले- CM फेस केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए डीआरजी के तीन जवान

छत्तीसगढ़: ट्रक की पिकअप से टक्कर, भीषण हादसे में 11 लोगों की मौत, 10 से ज्यादा घायल

छत्तीसगढ़ कोयला घोटाला: ईडी ने अधिकारियों सहित दो कांग्रेस विधायकों के ठिकानों पर मारी रेड

Leave a Reply