OMG: काला जादू के लिए बहू का पीरियड ब्लड जबरदस्ती लिया और 50 हजार में बेचा, ससुरालवालों पर गंभीर आरोप

OMG: काला जादू के लिए बहू का पीरियड ब्लड जबरदस्ती लिया और 50 हजार में बेचा, ससुरालवालों पर गंभीर आरोप

प्रेषित समय :16:00:39 PM / Sun, Mar 12th, 2023

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां 7 मार्च यानी मंगलवार को एक महिला ने पति और ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. 27 साल की महिला ने अघोरी पूजा करने के लिए उसका पीरियड ब्लड जबरदस्ती इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि एक शख्स और उसके माता-पिता समेत 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 27 साल की पत्नी को काला जादू करके परेशान करने का मामला दर्ज किया गया है. जिसमें उसके पीरियड ब्लड का इस्तेमाल भी शामिल है.अधिकारी ने कहा कि महिला के अनुसार, बीड में 2019 में उसकी शादी के बाद से उसे इस तरह की मानसिक और शारीरिक प्रताडऩा का सामना करना पड़ रहा है.

पीरियड का खून 50,000 रुपये में बेचा

मामला साल 2022 से जुड़ा है. विश्ववंतवाड़ी पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि साल 2022 में आरोपी ने एक बोतल में पत्नी का मासिक धर्म का खून लिया, क्योंकि उनमें से एक (जीजा) को किसी महिला से खून के बदले 50,000 रुपये लेने थे, जिसकी कोई संतान नहीं है.

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला

भारतीय दंड संहिता की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध), 354 (छेड़छाड़), 498 (आपराधिक इरादे से बहला फुसला कर ले जाना या हिरासत में लेना) के तहत उसके पति, उसके ससुराल वालों, देवर और भतीजे सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.अधिकारी ने कहा कि चूंकि अपराध बीड में हुआ था, इसलिए मामले को आगे की जांच के लिए वहां की पुलिस को सौंप दिया गया है.

मानव और पशु हड्डी पाउडर खाने को मजबूर किया गया

बता दें कि पिछले साल भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था. जहां पर उसने अपने पति और ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. उसमें उसने कहा था कि ससुरालवालों ने बच्चे के लिए अघोरी पूजा कराई. इस दौरान उसे मानव और पशु हड्डी पाउडर खाने को मजबूर किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में ठाकरे गुट के नेता सदानंद कदम को ईडी ने किया अरेस्ट

उपचुनावों के परिणाम: 6 में से 3 सीट कांग्रेस जीती, 28 साल बाद भाजपा महाराष्ट्र की कस्बापेठ सीट हारी; बंगाल में कांग्रेस का खाता खुला

महाराष्ट्र विधानसभा का बजट सत्र: शिवसेना ने विधायकों के लिए जारी की व्हिप, गैरहाजिरी पर होगी कार्यवाही

महाराष्ट्र : उद्धव ठाकरे बोले- राम का धनुष, रावण नहीं रख सकता, चुनाव चिह्न चुरा सकते हो ठाकरे नाम नहीं

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव, शिंदे गुट पर लगा आरोप, सुरक्षा कड़ी की गई

महाराष्ट्र में कांग्रेस को लगा झटका: विधायक दल के नेता बालासाहेब थोराट ने छोड़ी पार्टी

Leave a Reply