UP News: कानपुर में झोपड़ी में लगी भीषण आग, पति पत्नी और 3 बच्चे जिंदा जलकर खाक

UP News: कानपुर में झोपड़ी में लगी भीषण आग, पति पत्नी और 3 बच्चे जिंदा जलकर खाक

प्रेषित समय :15:32:54 PM / Sun, Mar 12th, 2023

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक दर्दनाक घटना में पति-पत्नी और 3 बच्चों की मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर देहात के अंतर्गत एक झोपड़ी में आग लगने से 5 लोगों की जलकर मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि यह घटना कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के हारमऊ बंजाराडेरा गांव में हुए है, जहां शॉर्ट सर्किट की वजह से झोपड़ी में आग लग गई और पांच लोगों की जान चली गई. मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल हैं.

सूत्रों के मुताबिक इस घटना में एक बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे की जानकारी जैसी स्थानीय पुलिस को मिली तो भारी पुलिस बल के साथ DM SSP भी मौके पर पहुंचे. घटना के बाद फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड के साथ जांच में जुट गई.

देर रात को अचानक मची चीख पुकार

इस गांव में रहने वाले सतीश कुमार, पत्नी काजल और 3 मासूम बच्चों के साथ अपनी झोपड़ी में सो रहे थे, लेकिन देर रात अचानक छप्पर में आग लगने से चीख पुकार मच गई. पूरी झोपड़ी धू-धू कर जल उठी. ग्रामीणों ने आग बुझाने की काफी कोशिश की, लेकिन देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और दंपति समेत 3 मासूमों की जिंदा जलकर मौत हो गई.

आग बुझाने में सतीश की बुर्जुग मां रेशमा भी गंभीर रूप से झुलस गई, जिनका फिलहाल अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस के मुताबिक छप्पर के ऊपर जल रहे बल्ब में शार्ट सर्किट से आग लग गई और यह भयावह हादसा हो गया. घायल महिला के इलाज की देखरेख के लिए जिलाधिकारी नेहा जैन जिला अस्पताल पहुंची और डॉक्टरों से घायल महिला का सही तरीके से इलाज करने का निर्देश दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां

उत्तर प्रदेश: महिला के साथ पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश में प्रलोभन देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, लंदन से हो रही थी फंडिंग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के खतरे को लेकर एडवाइजरी जारी, लखनऊ में लागू हुआ कोविड प्रोटोकॉल

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव की शानदार जीत, रामपुर में खिला कमल

Leave a Reply