पूर्वांचल एक्सप्रेस में शव लेकर बिहार जा रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, 5 की दर्दनाक मौत

पूर्वांचल एक्सप्रेस में शव लेकर बिहार जा रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, 5 की दर्दनाक मौत

प्रेषित समय :21:09:22 PM / Sun, Mar 12th, 2023

सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश के जिले सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर रविवार 12 मार्च की दोपहर भीषण हादसा हो गया. दिल्ली से बिहार जा रही एक कार अनियंत्रित होकर डंपर में पीछे से टकरा गई. इस दर्दनाक हादसे में कार पर सवार मां-बेटे समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने क्षतिग्रस्त कार में फंसे सभी लोगों को शवों को बाहर निकाला. इस हादसे के बाद डीएम जसजीत कौर व एसपी सोमेन वर्मा ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया. साथ ही डीएम ने बताया कि मृतक के परिजनों को हादसे के बारे में सूचना दी गई है.

जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के अखंडनगर थाना क्षेत्र के भेलारा गांव में हुआ है. दरअसल तेज रफ्तार कार कंस्ट्रक्शन के कार्य में लगी डंपर में पीछे से टकरा गई. हादसे में सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने कार में फंसे शवों को बाहर निकाला. डीएम ने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. हादसे में कार बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई है. साथ ही कार सवारों के शव भी बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि शव कार में फंस गए थे, जिन्हें पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. फिलहाल मौके की जांच पड़ताल की जा रही है.

दिल्ली के एम्स से बच्चे को वापस लेकर जा रहा था परिवार

बिहार के सासाराम निवासी सलीम के रहने वाले सलीम का साढ़े तीन महीने का बेटा एहसान का स्वास्थ्य ठीक नहीं था. रविवार को परिवार वाले उसके इलाज के लिए दिल्ली एम्स लेकर गए थे. जहां डॉक्टरों ने जवाब दे दिया. इसके बाद सभी लोग बेटे को लेकर स्विफ्ट डिजायर कार से वापस घर बिहार के रोहतास जा रहे थे. रास्ते में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एहसान ने दम तोड़ दिया. कुछ देर बाद ही दोपहर करीब 12 बजे एक्सप्रेस वे पर कार हादसे का शिकार हो गई.

हादसे में सभी कार सवारों की हुई मौत, सासाराम के थे निवासी

इस हादसे में मृतकों की पहचान एहसान की मां साइना खातून (37) पत्नी गुड्डू, भाई साहिल खान (19) पुत्र गुड्डू, नानी जमीला पत्नी जमाल, मामी रुखसार (31) पत्नी सलीम और ड्राइवर शाहरुख (25), निवासी गण सासाराम बिहार के रूप में हुई है. ऐसा बताया जा रहा है कि एक्सप्रेस वे पर कंस्ट्रक्शन का कार्य चल रहा था और एक्सप्रेस-वे के किनारे ही डंपर खड़ी थी. कार की रफ्तार तेज होने की वजह अनियंत्रित हो गई और डंपर में पीछे से जा घुसी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां

उत्तर प्रदेश: महिला के साथ पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश में प्रलोभन देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, लंदन से हो रही थी फंडिंग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के खतरे को लेकर एडवाइजरी जारी, लखनऊ में लागू हुआ कोविड प्रोटोकॉल

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव की शानदार जीत, रामपुर में खिला कमल

Leave a Reply