सतना-रीवा से दो खालिस्तानी समर्थक गिरफ्तार, भारत-आस्ट्रेलिया टेस्ट मैच को लेकर दर्शकों को दी थी धमकी, अहमदाबाद पुलिस ने दी दबिश..!

सतना-रीवा से दो खालिस्तानी समर्थक गिरफ्तार, भारत-आस्ट्रेलिया टेस्ट मैच को लेकर दर्शकों को दी थी धमकी, अहमदाबाद पुलिस ने दी दबिश..!

प्रेषित समय :17:26:50 PM / Sun, Mar 12th, 2023

पलपल संवाददाता, सतना/रीवा. एमपी के सतना व रीवा जिला पहुंची अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने दो खालिस्तान समर्थक युवकों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों युवकों पर आरोप है कि अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में इंडिया-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान दर्शकों धमकी देते हुए कहा था कि घर में रहो.

सूत्रों के अनुसार भारत-आस्टे्रलिया के बीच चल रहे चौथे मैच में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व आस्टे्रलिया के प्रधानमंत्री एंटनी अल्बनीस शामिल हुए. इस दौरान खालिस्तान समर्थक दो आरोपियों ने एडवांस सिम बाक्स टेक्निक का उपयोग कर दर्शकों को स्टेडियम न आने की धमकी दी थी. प्री-रिकॉर्डेड मैसेज के जरिए चेतावनी रही कि घर में रहो, सुरक्षित रहे. उक्त मैसेज अंग्रेजी में खालिस्तानी आंतकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू की आवाज में रिकार्ड था.

ये धमकी टेली मार्केटिंग वाली टेक्निक का इस्तेमाल कर कई लोगों को भेजी गई थी. इस धमकी की शिकायत मिलते अहमदाबाद सायबर सेल के अधिकारी सक्रिय हो गए. जिन्होने आरोपियों की लोकेशन एमपी, यूपी, बिहार व पंजाब में टे्रस करते  रहे. इसके बाद सतना व रीवा पहुंच गए, जहां से दो युवकों को हिरासत में ले लिया है. गौरतलब है कि उस दिन पाकिस्तान में भी सक्रिय फर्जी ट्विटर हैंडल से भी धमकियां मिल रही थी. धमकियां मिलने के बा सुरक्षा एजेंसियों ने क्रिकेट टीम, ठहरने वाले होटल व स्टेडियम की सुरक्षा बढ़ा दी थी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: गुवाहाटी-राजकोट-गुवाहाटी के मध्य कटनी, सतना होकर चलेगी दो-दो ट्रिप स्पेशल ट्रेन

मैहर के पास बेपटरी हुए मालगाड़ी के डिब्बे: जबलपुर और सतना से चलने वाली अनेक ट्रेनें रद्द

MP के सतना में अनूठा प्रदर्शन : 20 दिनों से टावर पर चढ़े हैं 5 किसान, सीएम को लिखा पत्र, यह है मांग

Rail News: बीना में दोहरीकरण कार्य के चलते दो दर्जन ट्रेनें निरस्त, संपर्क क्रांति सतना मार्ग से चलेगी, इन ट्रेनों में भी बदलाव

MP: सोशल मीडिया पर वायरल हुई सतना के इस डॉक्टर की पर्ची, सब कुछ हिंदी में लिखा

Leave a Reply