जबलपुर में फ्रंटियर स्क्वाडा कंपनी के शो-रुम से ग्राहक को नई कहकर थमा दी पुरानी कार..!

जबलपुर में फ्रंटियर स्क्वाडा कंपनी के शो-रुम से ग्राहक को नई कहकर थमा दी पुरानी कार..!

प्रेषित समय :22:04:34 PM / Mon, Mar 13th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित देवताल नागपुर रोड स्थित फ्रंटियर स्क्वाडा कार शो-रुम के संचालकों ने बीथिका सैनी को नई कहकर  सेकेंड हैंड कार थमाकर 20 लाख रुपए ले लिए. बीथिका सैनी को इस बात की जानकारी उस वक्त लगी जब कार चलाने पर खराबी आ गई. उन्होने शो-रुम के संचालकों से कार के संबंध में बात की तो उन्होने कार लेने से मना कर दिया. शो-रुम संचालकों द्वारा की गई धोखाधड़ी की लिखित शिकायत बीथिका सैनी से गढ़ा थाना में की है.  

                                   बीथिका सैनी ठाकुर पति प्रतीक सिंह ठाकुर निवासी 90 क्वाटर संजीवनी नगर गढ़ा ने लिखित शिकायत देते हुए आरोप लगाया है कि 24 जनवरी 2023 को 51000 रुपए देकर भानुप्रताप के माध्यम से बुक की थी. जिसका पूरा भुगतान ऑनलाइन कर 16 फरवरी 2023 को स्कोडा कंपनी की कुशार मोंटे कार्लो 1.5 डीएचजी इंजिन वाली कार खरीदी. नई कार आने की पूरे परिवार में खुशियां थी, लेकिन ये खुशियां ज्यादा दिन नहीं रह सकी. गाड़ी खरीदने के 4-5 दिन गाड़ी का इनवाइस गलत निकला. जिसकी सूचना मैंने आशित राव (सेल्स एक्जीक्यूटिव) को फोन करके दी. गाड़ी में लेफ्ट साइड दरवाजा फंसने लगा, शीशे सही नहीं चल रहे थे. इस बात की सूचना आशित रॉय को दी. जिन्होने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया. गाड़ी की सर्विसिंग के लिए कई बार फोन किया लेकिन कोई मेकेनिक गाड़ी लेने नहीं आया तब हम लोगो ने स्वयं जाकर सर्विसिंग के लिए 10 मार्च 2023 को सर्विस सेंटर में ले जाकर गाड़ी दी. तब सर्विसिंग के समय मेनुयल मिली जिससे पता चलता है की उक्त वाहन को दिनांक 30 सितम्बर 2022 को एवं सव्य साची डे निवासी नागपुर को 28 अक्टूबर 2022 को बेची गई थी. उन्होंने 2-3 दिन बाद गाड़ी चलाकर जिला-ज प्रेस कर दी क्योकि फ्युल पंप में खराबी, इंजिन चेक ऑन था. जिसकी जानकारी मेल से मिली, इसकी प्रति संलग्न है. इसके बाद गाड़ी 207 किलोमीटर चली है.

वही गाड़ी हमको 130 किलोमीटर 0761-26763 करके बेची गई. जब इसका विवरण आशित रॉय से मांगा तो उन्होने बताया हाई वे पर ट्राला खराब होने की वजह से हम गाड़ी चलाकर शोरूम तक लाए है इसलिए 130 किलोमीटर दिख रहा है. सेकेंड ओनर ने जो फाल्ट बताया था उसे सुधार कर हमे गाड़ी नई बताकर दे दिया . इस संबंध मे प्रमोद निंबोरकर (सेल्स हैड) से बात की तो उन्होने बताया की गाड़ी की बिलिंग के लिए ओनर नाम बदल देते है यह कहकर मामला दबाना चाहा है. फिर हमने कस्टमर केयर में बात किया की चेसिस नम्बर पर ऑनर का का नाम राजेश अशोक कुमार खेरा चढ़ा हुआ है . ये जानकारी भी शोरुम वाले ने नहीं दी बहुत बार निवेदन करने पर प्रमोद ने शोरूम के ऑनर अभिषेक नागपाल से बात कारवाई उन्होने ये आश्वासन दिया की गाड़ी में कोई दिक्कत नहीं है गाड़ी को ले जाइए गाड़ी बदली नहीं जाएगी.   आनंद वाधवा कंपनी ऑनर से बात की गई उन्होने कहा इस मामले में कुछ नहीं कह सकता आप अभिषेक नागपाल से बात करो. इस तरीके से हमारे 20-25 दिन कटे गए ताकि हमारा आरटीओ रजिस्ट्रेशन हो जाए . 10 मार्च 2023 को रजिश्त्रेशन हो गया, इसी दिन गाड़ी शो रूम में खड़ी कर चाबी प्रमोद को दे दी. पीडि़ता ने पुलिस अधिकारियों से शो-रुम संचालकों पर जांच कर कार्यवाही की मांग की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर आई एडीजी महिला अपराध: आपरेशन ओजस्वनी की सराहना की..!

जबलपुर में मेथोडिस्ट चर्च मामला: शिक्षा के लिए दी गई जमीन पर बना दिया मार्केट, हास्पिटल, जिला प्रशासन ने चस्पा किया नोटिस

जबलपुर में चुनावी रंजिश के चलते सरपंच के पिता भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, 4 घायल..!

Leave a Reply