राजस्थान : जयपुर में केजरीवाल बोले- गहलोत-वसुंधरा में अच्छी दोस्ती, कांग्रेस-बीजेपी ने राजस्थान को लूटा

राजस्थान : जयपुर में केजरीवाल बोले- गहलोत-वसुंधरा में अच्छी दोस्ती, कांग्रेस-बीजेपी ने राजस्थान को लूटा

प्रेषित समय :17:13:42 PM / Mon, Mar 13th, 2023

जयपुर. राजस्थान में आम आदमी पार्टी ने अपनी चुनावी तैयारी का आगाज कर दिया है. सोमवार को आप की ओर से जयपुर में सांगानेरी गेट से अजमेरी गेट तक तिरंगा यात्रा निकाली गई. यात्रा में आप संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान शामिल हुए.

तिरंगा यात्रा के बाद अजमेरी गेट पर हुई जनसभा में केजरीवाल ने कहा- मैंने सुना है. वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत की अच्छी दोस्ती है. गहलोत पर आंच आती है तो वसुंधरा ने पूरी पार्टी उनके लिए खड़ी कर दी. ऐसे ही जब बीजेपी राजे पर करवाई कर रही थी तो गहलोत ने कांग्रेस उनके लिए खड़ी कर दी.

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से आज तक राजस्थान में 48 साल कांग्रेस और 18 साल बीजेपी ने राज किया है. अब बीजेपी-कांग्रेस यह नहीं कह सकती कि हमें मौका नहीं दिया. राजस्थान का हाल बेहाल है. किसान आत्महत्या कर रहे हैं,पेपर लीक हो रहे हैं. शहीदों की वीरांगनाओं को बेइज्जत किया जा रहा है. साल 1993 से अब तक बीजेपी और कांग्रेस को आपने बारी-बारी मौका दिया और बारी-बारी से दोनों ने राजस्थान को लूटा है.

केजरीवाल ने कहा- कांग्रेस-बीजेपी दोनों में सेटिंग है. चुनाव में एक-दूसरे पर घोटालों के आरोप लगाते हैं. चुनाव बाद एक आदमी पर भी करवाई नहीं करते हैं. हमारी सेटिंग जनता से है. हम दोनों मौसेरे भाइयों के घोटालों की पोल खोलेंगे. मनीष सिसोदिया को इसलिए जेल भेजा, क्योंकि वह गरीबों के बच्चों को फ्री में पढ़ा रहे हैं. जो काम हमने दिल्ली में किया वो काम अब पंजाब में हो रहा है. एक साल में 27000 सरकारी नौकरी दी. संविदाकर्मियों को नियमित कर दिया. क्या आप चाहते हैं राजस्थान में ऐसा होना चाहिए.

सभा में पंजाब सीएम मान ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी की सफाई के लिए भगवान ने झाड़ू भेजी है. राजस्थान की जनता भी झाड़ू चलाने के लिए तैयार में बैठी है. अब राजस्थान में तीसरा विकल्प आ गया है. उन्होंने कहा कि जब आम आदमी पार्टी बनी थी तो कांग्रेस-बीजेपी वाले केजरीवाल को गाली देते थे. कहते थे की चुनकर आओ. अब हम चुनकर आए है तो कांग्रेस-बीजेपी सड़कों पर आ गई है. मान ने कहा कि किस्मत बदलनी है तो ईवीएम में बटन बदलो. वहीं, आपके बच्चों की किस्मत को बदलने का काम करेगा. डबल इंजन से डबल करप्शन हो रहा है. इसलिए रोक दो डबल इंजन को. हर घर में झाड़ू और केजरीवाल की बात होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ये लोग शहीदों के कफन बेचकर खा गए.

इससे पहले जयपुर एयरपोर्ट पर केजरीवाल ने वीरांगनाओं के मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधा. कहा- मुझे बड़ा दुख है कि शहीदों की वीरांगनाओं से बदसलूकी की गई, यह नहीं होना चाहिए था. शहीदों के परिजनों को हम दिल्ली में एक करोड़ रुपए देते हैं. देवर की नौकरी की मांग पर कहा कि वीरांगना के पति ने देश के लिए शहादत दे दी, अब शहीद के परिवार से किसी को तो नौकरी देनी ही है तो इसमें गलत क्या है?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में बेरंग रहेगी कर्मचारियों एवं पेंशनरों की होली, दो महीने से न वेतन मिला ने पेंशन

राजस्थान में पति-पत्नी ने झगड़े के बाद पांच बच्चों सहित नहर में लगाई छलांग, सभी की मौत

राजस्थान की राजनीति के बदलते रंग! बीजेपी से बैर नहीं, पर साहेब की खैर नहीं?

Leave a Reply