जीजा-साली में था प्यार, एक साथ ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, एक साल पहले युवक की हुई थी शादी

जीजा-साली में था प्यार, एक साथ ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, एक साल पहले युवक की हुई थी शादी

प्रेषित समय :17:11:20 PM / Mon, Mar 13th, 2023

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले के डीग में सोमवार की सुबह करीब साढ़े 9 बजे गांव बरई के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक और एक युवती का शव मिला. खेत पर काम कर रहे लोगों को रेलवे ट्रैक के पास शव पड़े दिखाई दिए. इस दौरान पास जाकर देखा तो मृतक युवक की पहचान मुकेश(23) निवासी बरई और युवती की पहचान प्रिया(18) निवासी शेरगढ़ के रूप में हुई.

गांव वालों ने दी पुलिस को खबर

इस दौरान मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को डीग कस्बे के अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया. इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मुकेश की शादी 20 अप्रैल 2022 को गांव पानहोरी में हुई थी. युवक और युवती के बीच जीजा और साली का रिश्ता था. प्रिया मुकेश के मामा ससुर की बेटी थी. वह रविवार को सुबह प्रिया को लेने के लिए निकला था. जिसके बाद दोनों ने सुबह ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी जानकारी के अनुसार मृतक मुकेश अलवर में पानी की टंकी बनाने की कंपनी में काम करता था. वहीं उसके पिता और बड़ा भाई खेती का काम करता है. साथ ही उसकी बड़ी बहन की शादी हो चुकी है.

अस्पताल के बाहर जुटी भीड़

पुलिस ने अनुसार मुकेश और प्रिया के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके चलते दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. पुलिस फिलहाल मौत के कारणों की तलाश में जुटी है. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया है. घटना के बाद से ही बरई गांव में शोक का माहौल देखने को मिल रहा है. इस दौरान अस्पताल के बाहर गांव के लोगों की भीड़ जुट गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में बेरंग रहेगी कर्मचारियों एवं पेंशनरों की होली, दो महीने से न वेतन मिला ने पेंशन

राजस्थान की राजनीति के बदलते रंग! बीजेपी से बैर नहीं, पर साहेब की खैर नहीं?

राजस्थान में पति-पत्नी ने झगड़े के बाद पांच बच्चों सहित नहर में लगाई छलांग, सभी की मौत

Leave a Reply