Maharashtra: पुणे में मोटर पाइप की सफाई करने नाले में उतरे पिता-पुत्र सहित 4 की मौत

Maharashtra: पुणे में मोटर पाइप की सफाई करने नाले में उतरे पिता-पुत्र सहित 4 की मौत

प्रेषित समय :18:58:16 PM / Wed, Mar 15th, 2023

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे में बड़ा हादसा हुआ है. यहां बारामती में नाले की सफाई करने उतरे चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में पिता-पुत्र भी शामिल हैं. इस हादसे के बाद पीडि़त परिवारों में कोहराम मच गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आशंका जताई जा रही है कि नाले में जहरीली गैस की चपेट में आकर चारों की मौत हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बेटे को बचाने पिता उतरे, वो भी बेहोश

जानकारी के अनुसार, बारामती में नाले में कचरा भरा था. कुछ कचरा मोटर पंप में फंस गया था. प्रवीण अटोले नाम का शख्स मोटर पाइप साफ करने के लिए नाले के भीतर दाखिल हुआ, लेकिन वह बेहोश हो गया. जब उसकी कोई हरकत नाले के ऊपर खड़े लोगों को नहीं महसूस हुई तो प्रवीण के पिता भानुदास अटोले भी अंदर गए, लेकिन वह भी बेहोश हो गए.

पुलिस ने चारों को चैंबर से बाहर निकाला

इसके बाद प्रकाश सोपान अटोले और बाबा साहेब गवाहने पाइप में दाखिल हुए. दोनों भी बेहोश हो गए और नाले में जमा पानी में गिर गए. इसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया. आनन-फानन में सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने चारों को चैंबर से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के कृषि मंत्री का विचित्र बयान, कहा- किसानों का आत्महत्या करना कोई नई बात नहीं, हर साल सुसाइड करते हैं

महाराष्ट्र के बुलढाणा में टायर फटने से दुर्घटनाग्रस्त हुई कार, हादसे में छह लोगों की मौत

महाराष्ट्र में ठाकरे गुट के नेता सदानंद कदम को ईडी ने किया अरेस्ट

उपचुनावों के परिणाम: 6 में से 3 सीट कांग्रेस जीती, 28 साल बाद भाजपा महाराष्ट्र की कस्बापेठ सीट हारी; बंगाल में कांग्रेस का खाता खुला

महाराष्ट्र विधानसभा का बजट सत्र: शिवसेना ने विधायकों के लिए जारी की व्हिप, गैरहाजिरी पर होगी कार्यवाही

Leave a Reply