महाराष्ट्र के बुलढाणा में टायर फटने से दुर्घटनाग्रस्त हुई कार, हादसे में छह लोगों की मौत

महाराष्ट्र के बुलढाणा में टायर फटने से दुर्घटनाग्रस्त हुई कार, हादसे में छह लोगों की मौत

प्रेषित समय :13:55:19 PM / Sun, Mar 12th, 2023

बुलढाणा. महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में रविवार की सुबह हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार बुलढाणा के समृद्धि एक्सप्रेसवे पर एक कार का टायर फट गया, जिससे कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और उसमें सवार छह लोगों की मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुट गई.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा शिवणी पिसा गांव में सुबह आठ बजे हुआ. कार औरंगाबाद से शेगांव की ओर जा रही थी, तभी टायर ब्लास्ट कर गया. टायर फटने की आवाज इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोग सहम गए. वह भागते हुए घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि एक कार हादसे का शिकार हो गई है. पुलिस के अधिकारी ने बताया कि कार में लिखे नंबर के आधार पर गाड़ी के मालिक की पहचान की जा रही है. अधिकारी ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के पास सूचना भेज दी गई है. परिजन शवों को लेने आ रहे हैं. 

पुलिस ने बताया कि पहली नजर में हादसे की वजह टायर फटना लग रहा है. लेकिन, पुलिस की एक टीम अपनी ओर से हादसे के कारणों की जांच कर रही है. शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. उसके बाद ही परिजनों को सौंपा जाएगा. घटनास्थल पर मौजूद लोगों से बात कर पुलिस ने हादसे के कारणों के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उपचुनावों के परिणाम: 6 में से 3 सीट कांग्रेस जीती, 28 साल बाद भाजपा महाराष्ट्र की कस्बापेठ सीट हारी; बंगाल में कांग्रेस का खाता खुला

महाराष्ट्र विधानसभा का बजट सत्र: शिवसेना ने विधायकों के लिए जारी की व्हिप, गैरहाजिरी पर होगी कार्यवाही

महाराष्ट्र विधानसभा का बजट सत्र: लोकायुक्त कानून पारित कराने का प्रयास करेगी सरकार

महाराष्ट्र : उद्धव ठाकरे बोले- राम का धनुष, रावण नहीं रख सकता, चुनाव चिह्न चुरा सकते हो ठाकरे नाम नहीं

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव, शिंदे गुट पर लगा आरोप, सुरक्षा कड़ी की गई

Leave a Reply