ब्रेकअप हुआ तो प्रेमी ने वापस मांग ली गिफ्ट में दी स्कूटी, नाराज प्रेमिका ने कर दी पुलिस से शिकायत

ब्रेकअप हुआ तो प्रेमी ने वापस मांग ली गिफ्ट में दी स्कूटी, नाराज प्रेमिका ने कर दी पुलिस से शिकायत

प्रेषित समय :18:49:32 PM / Thu, Mar 16th, 2023

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक लव स्टोरी में उस समय दिलचस्प मोड़ आ गया, जब इसमें पुलिस की एंट्री हुई. पुलिस की एंट्री होते ही सब कुछ साफ हो गया. बताया जा रहा है कि गोरखपुर के शास्त्री चौक पर भीड़ वाले इलाके से एक युवक को कैंट पुलिस ने अचानक उठा लिया, जिसके बाद उसे पुलिस की गाड़ी में बैठाकर थाने लेकर चली गयी. बीच चौराहे पर हुई इस तरह की कार्रवाई के बाद ऐसा लगा जैसे कोई बड़ा अपराधी पुलिस की पकड़ में आया हो, लेकिन जब लोगों को पता चला कि यहां पर मामला अपराधी का नहीं आशिकी का है जिसे प्रेमिका की तहरीर पर गिरफ्तार किया गया है, तब लोगों ने राहत की सांस ली.

जानकारी के अनुसार प्रेमी का कहना था कि उसने अपनी प्रेमिका के जन्मदिन के मौके पर एक महीने पहले ही स्कूटी खरीद के उपहार में दिया था. स्कूटी को उसने लड़की के नाम से ही खरीदा था. किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया जिसके बाद दोनों में ब्रेकअप हो गया. फिर क्या था, प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से स्कूटी वापस मांग ली, जिसे प्रेमिका ने नहीं दिया. इससे नाराज प्रेमी अपनी स्कूटी उससे जबरन उठाकर ले गया, जिसके बाद प्रेमिका ने पुलिस का रूख किया और गोरखपुर के कैंट थाने में भूतपूर्व प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी.

पुलिस ने प्रेमी को कई बार बुलाया पर वो थाने पर नहीं आया. इसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया. जेटपुर चौकी इंचार्ज को इसकी जानकारी हुई कि भूतपूर्व प्रेमी स्कूटी लेकर शास्त्री चौक पर है तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. स्कूटी लड़की के नाम से होने के कारण तहरीर के अनुसार पुलिस ने अपनी कार्रवाई की. कैंट इंस्पेक्टर शशि भूषण राय का कहना है कि कैंट क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने एक सप्ताह पहले युवक के खिलाफ तहरीर दी थी. पुलिस ने पूछताछ के लिए कई बार थाने पर बुलाया जब वो नहीं आया तो उसे शास्त्री चौक से गिरफ्तार कर 151 में चालान कर दिया गया है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले को देख रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां

उत्तर प्रदेश: महिला के साथ पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश में प्रलोभन देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, लंदन से हो रही थी फंडिंग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के खतरे को लेकर एडवाइजरी जारी, लखनऊ में लागू हुआ कोविड प्रोटोकॉल

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव की शानदार जीत, रामपुर में खिला कमल

Leave a Reply