जेपी नड्डा का कांग्रेस नेता पर करारा वार: कहा- राष्ट्रविरोधी टूलकिट के स्थायी सदस्य बन गए राहुल गांधी

जेपी नड्डा का कांग्रेस नेता पर करारा वार: कहा- राष्ट्रविरोधी टूलकिट के स्थायी सदस्य बन गए राहुल गांधी

प्रेषित समय :10:53:42 AM / Fri, Mar 17th, 2023

दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज शुक्रवार को कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कि राहुल गांधी राष्ट्र-विरोधी टूलकिट का एक स्थायी हिस्सा बन गए हैं. जेपी नड्डा ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस पार्टी राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त है. लोगों द्वारा बार-बार ठुकराए जाने के बाद राहुल गांधी भारत के खिलाफ काम करने वाले टूलकिट का स्थाई हिस्सा बन गए हैं. भाजपा अध्यक्ष ने भारत के आंतरिक मामलों में दूसरे देश के हस्तक्षेप की मांग करने पर राहुल गांधी से उनकी मंशा के बारे में सवाल किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, जब आप भारत के आंतरिक मामलों में किसी दूसरे देश के हस्तक्षेप की मांग करते हैं, तो आपका क्या इरादा है?

उन्होंने आगे कहा कि एक ओर आज भारत प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन रहा है और वहीं जी20 की बैठकें हो रही हैं, राहुल गांधी विदेशी धरती पर देश और संसद का अपमान कर रहे हैं. मैं राहुल गांधी से जानना चाहता हूं इसके पीछे उनका क्या इरादा है? जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए, आजादी के बाद से भारत के इतिहास में, यहां तक कि सबसे कठिन समय में भी, भारत के किसी भी नेता ने कभी भी विदेशी शक्तियों से भारत सरकार के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील नहीं की. स्वतंत्र भारत के इतिहास में यह एक बहुत ही गंभीर मामला है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी जी, भारत लोकतंत्र की जननी है. दुनिया की कोई ताकत भारत की लोकतांत्रिक विरासत को नुकसान नहीं पहुंचा सकती. आज देश में आपकी पार्टी की कोई नहीं सुनता, जनता आप पर भरोसा नहीं करती. यही कारण है कि आपकी पार्टी का लगभग सफाया हो गया है. उन्होंने आगे कहा कि जॉर्ज सोरोस और राहुल गांधी एक ही भाषा क्यों बोलते हैं? पाकिस्तान और कांग्रेस एक जैसी क्यों बोलते हैं?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Actress Kangna Ranout बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लडऩा चाहती हैं पार्टी अध्यक्ष नड्डा की यह रही प्रतिक्रिया

भाजपा कार्यालय के उद्घाटन पर बोले जेपी नड्डा- पीएम मोदी ने शुरू की देश में रिपोर्ट कार्ड की राजनीति

BJP के अध्यक्ष बने रहेंगे नड्डा, 1 साल का बढ़ा कार्यकाल, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में निर्णय

CG News: भाजपा नेता की हत्या पर बोले जेपी नड्डा, कहा- बघेल सरकार में बढ़े नक्सली हमले

Leave a Reply