पमरे के AGM शोभन चौधुरी रेलवे बोर्ड सेक्रेट्री के बाद बनेे उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक

पमरे के AGM शोभन चौधुरी रेलवे बोर्ड सेक्रेट्री के बाद बनेे उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक

प्रेषित समय :17:14:47 PM / Sat, Mar 18th, 2023

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के अपर महाप्रबंधक शोभन चौधुरी की नई पदस्थापना के आदेश जारी हुए हैं. वे बहुत जल्द उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक का कार्यभार ग्रहण करेंगे. रेलवे बोर्ड द्वारा जारी आदेशों के तहत आज शुक्रवार को श्री चौधुरी ने सचिव रेलवे बोर्ड का कार्यभार ग्रहण किया है, आगामी 31 मार्च तक की अवधि तक वे सचिव रेलवे बोर्ड का कार्यभार देखेंगे. आगामी 1 अप्रैल से उत्तर रेलवे में महाप्रबंधक का कार्यभार संभालेंगे.

पदस्थापना आदेश जारी होते ही श्री चौधुरी को बधाई देने वालों का तांता लग गया.  जबलपुर भोपाल एवं कोटा तीनों मंडलों के रेल कर्मियों एवं रेल अधिकारियों ने उन्हें बधाई दी.

दीर्घ अनुभवों के धनी हैं श्री चौधुरी

दीर्घ अनुभवों के धनी श्री चौधुरी के लिए राजधानी दिल्ली नई नहीं हैं,  इससे पहले भी रेलवे बोर्ड नई दिल्ली में वे एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (टेलीकॉम डेवलेपमेंट) के पद पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं. वे जबलपुर मंडल में वरिष्ठ मंडल संकेत एवं दूरसंचार इंजीनियर रहे. भोपाल में मंडल रेल प्रबंधक भोपाल के पद पर रह चुके हैं. साथ ही रेलटेल कॉर्पोरेशन में टेलीकॉम संबंधित नीति निर्माण में सराहनीय भूमिका निभा चुके हैं. पश्चिम मध्य रेलवे में वे मुख्य संकेत एवं दूरसंचार इंजीनियर प्रोजेक्ट के पद पर रहे. अपर महाप्रबंधक के पद पर वे दिनांक 17 अक्टूबर 2019 से कार्यरत हैं.

इसी अवधि में उन्होंने कुछ दिनों के लिए पश्चिम मध्य रेलवे के महाप्रबंधक पद का भी अस्थाई तौर पर कामकाज संभाला था. बेहद सहज, सरल और मिलनसार व्यक्तित्व के धनी श्री चौधुरी को सैकड़ों रेल कर्मियों एवं रेल अधिकारियों ने सचिव रेलवे बोर्ड पद पर नई पोस्टिंग के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News- पमरे के एजीएम शोभन चौधुरी बने रेलवे बोर्ड के सेक्रेट्री, WCREU ने दी बधाई

जबलपुर - मुख्य रेलवे स्टेशन के बाहर सुधरेगी यातायात व्यवस्था, DRM के साथ नगर निगम, पुलिस अधिकारियों की बैठक में निर्णय

Rail News: कटनी-सिंगरौली के बीच निरस्त और मार्ग परिवर्तित की गई ट्रेनों की सेवा को रेलवे ने किया बहाल

ट्रांसजेंडर्स के लिए गुड न्यूज: इस राज्य के रेलवे स्टेशन पर खुला देश का पहला ट्रांस टी स्टॉल

एफसीआई ने पहली बार बुदनी मालगोदाम से कल्याणी भेजा अनाज का रेक, रेलवे को हुई 55 लाख की कमाई

Leave a Reply