Jabalpur: यज्ञ स्थल से लौट रहे श्रद्धालु की पिकअप वाहन के कुचलने से मौत, मची चीख पुकार-भगदड़

Jabalpur: यज्ञ स्थल से लौट रहे श्रद्धालु की पिकअप वाहन के कुचलने से मौत, मची चीख पुकार-भगदड़

प्रेषित समय :16:21:12 PM / Tue, Mar 21st, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित कुर्रे पिपरिया खितौला में उस वक्त चीख पुकार व अफरातफरी मच गई. जब यज्ञ स्थल से लौट रहे श्रद्धालु नरेन्द्रसिंह को पिकअप वाहन ने टक्कर मारकर कुचल दिया. हादसे में नरेन्द्रसिंह के सिर, सीने, हाथ व पैर में गंभीर चोटें आने से मौत हो गई. नरेन्द्रसिंह को पिकअप वाहन के नीचे आते देख साथियों सहित अन्य लोगों कुछ पल के लिए स्तब्ध रह गए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद पिकअप वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार ग्राम क टंगीखुर्द जिला कटनी निवासी अंकित कुमार गुप्ता अपने गांव में लोढा धाम वाले महाराज के यहां पर आयोजित यज्ञ में शामिल होने के लिए आया था. अंकित के साथ गांव के नरेन्द्रसिंह, पप्पूसिंह व जीवनलाल बर्मन लोढा आश्रम की सेवा करने पहुंचे. आश्रम में रहकर सभी दोस्तों ने सेवा की और यज्ञ में शामिल हुए. कार्यक्रम खत्म होने पर सभी दोस्तों सहित अन्य लोग आश्रम से अपने अपने घर जाने के लिए निकले. अंकित, नरेन्द्र व अन्य साथी जब लोढा धाम कुर्रे पिपरिया के नीचे वाले मोड़ से आगे बढ़ रहे थे.

इस दौरान आश्रम से नीचे की ओर आ रहे पिकअप क्रमांक एमपी 20 जीबी 1336 के चालक ने टक्कर मार दी. पिकअप की टक्कर लगते ही नरेन्द्र सिंह उछलकर सामने की ओर गिरा, जिसे कुचलते हुए पिकअप वाहन का चालक निकल गया. हादसे में नरेन्द्रसिंह के हाथ, पैर, सिर व सीने में गंभीर चोटें आई. वहीं हादसे को देख साथियों सहित अन्य श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई. खून से लथपथ नरेन्द्र को उठाकर सिहोरा के शासकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां पर नरेन्द्र को जांच के बाद डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे. आश्रम के रास्ते पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, दोनों ओर वाहनों की लाइन लगी रही. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ के बाद वाहन चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail Khabar : मेमू सहित अनेक गाडिय़ों के मार्ग बदले, जबलपुर-सिंगरौली सहित तीन जोड़ी ट्रेन एक सप्ताह के लिए निरस्त, यह है कारण

शहडोल से आए कारोबारी के जबलपुर में आटो चालक ने चोरी किए 50 हजार रुपए..!

झंडा सत्याग्रह जबलपुर और देश के इतिहास का अमर कारनामा है: महापौर

Rail News: कटनी-सिंगरौली के बीच मेगा ब्लाक, जबलपुर इंटरसिटी सहित कई गाडिय़ां रद्द, कुछ डायवर्ट होकर चलेंगी

यशवंतपुर-बरौनी के बीच जबलपुर होकर चलेगी 4-4 ट्रिप स्पेशल ट्रेन, यह है टाइमिंग्स

Leave a Reply