जबलपुर में दिल-दहलाने वाला घटनाक्रम, ट्रक में फंसकर वृद्ध का सिर से अलग हुआ धड़, हाथ-पैर

जबलपुर में दिल-दहलाने वाला घटनाक्रम, ट्रक में फंसकर वृद्ध का सिर से अलग हुआ धड़, हाथ-पैर

प्रेषित समय :18:55:05 PM / Tue, Mar 21st, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में दुर्घटना का प्वाइंट बन चुका अंधमूक बायपास चौराहा. जहां पर आज एक दिल-दहलाने वाला घटनाक्र म सामने आया है. यहां पर एक ट्रक ने वृद्ध को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही ट्रक में फंसे वृद्ध के हाथ, पैर व धड़, सिर से अलग हो गया. मांस जमीन पर चिपक गया.  हादसे को देख राह चलते लोग ठिठककर रह गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने टुकड़ों में बंटे शरीर को उठाकर मेडिकल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाकर ट्रक चालक की तलाश शुरु कर दी है.

बताया गया है कि आज सुबह के वक्त अंधमूक बायपास चौराहा से गुजर रहे वृद्ध को ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही वृद्ध ट्रक में फंसकर घिसटता चला गया. जिससे वृद्ध का शरीर टुकड़े-टुकड़े होकर सड़क पर बिखरता चला गया. हादसे को देख राह चलते लोग ठिठककर रह गए, लेकिन खून से लथपथ वृद्ध के शरीर के टुकड़े देख नहीं पाए. सड़क पर वृद्ध के शरीर का मांस चिपक चुका था. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद टुकड़ों में बंटे शरीर को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. वृद्ध का शरीर इतनी बुरी तरह क्षतविक्षत था कि उसकी शिनाख्त भी नहीं हो पाई है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से  फरार हुए भारी वाहन के चालक व वृद्ध की शिनाख्ती के प्रयास कर रही है. अंधमूक बायपास चौराहा पर हुआ यह हादसा आज दिन भर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा. गौरतलब है कि यहां पर पहले भी भीषण सड़क दुर्घटनाएं हो चुकी है इसके बाद भी सुरक्षा के कोई भी इंतजाम नहीं किए गए है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail Khabar : मेमू सहित अनेक गाडिय़ों के मार्ग बदले, जबलपुर-सिंगरौली सहित तीन जोड़ी ट्रेन एक सप्ताह के लिए निरस्त, यह है कारण

शहडोल से आए कारोबारी के जबलपुर में आटो चालक ने चोरी किए 50 हजार रुपए..!

झंडा सत्याग्रह जबलपुर और देश के इतिहास का अमर कारनामा है: महापौर

Rail News: कटनी-सिंगरौली के बीच मेगा ब्लाक, जबलपुर इंटरसिटी सहित कई गाडिय़ां रद्द, कुछ डायवर्ट होकर चलेंगी

यशवंतपुर-बरौनी के बीच जबलपुर होकर चलेगी 4-4 ट्रिप स्पेशल ट्रेन, यह है टाइमिंग्स

Leave a Reply