PM मोदी की सुरक्षा में बड़ी सेंध, कर्नाटक के रोड शो के बीच में पहुंचा शख्स, पुलिस ने पकड़ा

PM मोदी की सुरक्षा में बड़ी सेंध, कर्नाटक के रोड शो के बीच में पहुंचा शख्स, पुलिस ने पकड़ा

प्रेषित समय :21:14:29 PM / Sat, Mar 25th, 2023

बेंगलुरु. कर्नाटक के दावणगेरे में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान सुरक्षा सेंध की बड़ी घटना सामने आई. शुरुआत में एक अज्ञात व्यक्ति ने उनके काफिले की ओर भागने की कोशिश की. बाद में उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पीएम मोदी की रैली के दौरान सुरक्षा में सेंध का यह दूसरा मामला है. इससे पहले हुबली रोड शो में ऐसा हुआ था जब एक बच्चा प्रधानमंत्री के करीब आ गया था. कर्नाटक के दावणगेरे में शनिवार को अपनी चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में भारी चूक हुई. सुरक्षा का उल्लंघन एक व्यक्ति द्वारा किया गया था, जिसने प्रधानमंत्री से संपर्क करने का प्रयास किया था, लेकिन समय पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

कोप्पल क्षेत्र के एक युवक की पहचान घुसपैठिये के रूप में हुई है. पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है. जब वरिष्ठ पुलिस अधिकारी आलोक कुमार ने उस व्यक्ति को बैरिकेड पार करने का प्रयास करते देखा, तो वे उसकी ओर दौड़े और उसे रोक लिया. स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप के एक कमांडो ने भी उसका पीछा किया. पिछली घटना में जब पीएम मोदी राष्ट्रीय युवा महोत्सव के 26वें संस्करण को शुरू करने के लिए हुबली-धारवाड़ रेलवे स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स जा रहे थे. हालांकि, लड़के को सुरक्षा अधिकारियों ने खींच लिया.

इससे पहले, पीएम मोदी ने अपनी रैली में कहा कि कर्नाटक ने राज्य में डबल इंजन की सरकार वापस लाने का फैसला किया है. पीएम मोदी ने शनिवार को कृष्णराजपुरा मेट्रो लाइन के लिए 4,249 करोड़ रुपये, 13.71 किलोमीटर लंबी व्हाइटफील्ड (कडुगोडी) का उद्घाटन किया, जिसमें 12 स्टेशन शामिल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Assembly Election: कांग्रेस अकेले लड़ेगी कर्नाटक चुनाव, 20 मार्च को आएगी पहली सूची

हरियाणा-कर्नाटक में इन्फ्लूएंजा H3N2 से संक्रमित दो मरीजों की मौत, डॉक्टरों ने जारी किया अलर्ट

एमपी सहित अनेक राज्यों में बारिश की संभावना, कर्नाटक, गोवा, कोंकण, सौराष्ट में चल सकती है लू

MP News: रीवा में अनियंत्रित बस डंपर से टकराई, कर्नाटक के 10 तीर्थ यात्री घायल, 3 गंभीर

कर्नाटक : खुलेआम भिड़ गई राज्य की दो महिला IAS-IPS अधिकारी, सोशल मीडिया पर लगाए गंभीर आरोप

Leave a Reply