जय नर्मदा माई: जबलपुर पहुंचने पर बागेश्वर धाम महाराज पं.धीरेन्द्र शास्त्री ने लगाया जयकारा

जय नर्मदा माई: जबलपुर पहुंचने पर बागेश्वर धाम महाराज पं.धीरेन्द्र शास्त्री ने लगाया जयकारा

प्रेषित समय :15:34:21 PM / Sat, Mar 25th, 2023

जबलपुर. श्री बागेश्वर धाम सरकार ने जबलपुर की धरती पर कदम रखते ही कहा जय नरबदा माई की. विशेष विमान से जबलपुर पहुंचे पं.धीरेन्द्र शास्त्री जी महाराज का हर्ष तिवारी, अमन तिवारी, रोहित तिवारी, सत्येंद्र पटेल सहित अन्य से स्वागत किया. इसके बाद महाराज विश्राम स्थल की ओर रवाना हुए. शाम चार बजे वे श्रीमद् भागवत कथा के लिए पूजन के बाद कथा की ज्ञान गंगा की शुरुआत कर रहे हैं. कथा पंडाल में सुबह से ही भक्तों श्रद्धालुओं का आगमन शुरू हो गया था. कथा विधि विधान से पूजन अर्चन के बाद प्रारंभ होगी.

श्री बागेश्वर धाम सरकार शनिवार से पनागर में श्रीमद भागवत कथा की मीमांसा करेंगे. कथा में शमिल होने पूरे देश से धर्म प्रेमियों का संस्कारधानी में आगमन हो रहा है. कथा की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है. वे प्रतिदिन शाम चार से रात आठ बजे तक संगीतमय भागवत कथा की रसवर्षा करेंगे. कथा की तैयारियों के लिए कई एकड़ में पंडाल बनाया गया है. महाराजश्री यहां 27 एवं 28 मार्च को दिव्य दरबार भी लगाएंगे. जिसमें श्रद्धालुओं को भभूति दी जाएगी. आयोजन समिति ने संस्कारधानी के धर्म प्रेमियों से अधिकाधिक संख्या में उपस्थित होकर भागवत कथा का श्रवण लाभ लेने की अपील की है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बागेश्वर धाम में बच्ची की मौत: मानव अधिकार आयोग ने डीएम-एसपी से तलब की रिपोर्ट

बागेश्वर धाम में महिला की मौत, पंडाल में लगी लाइन में खड़े-खड़े अचानक गिरी

जबलपुर पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा, बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री यदि धर्मगुरु है तो देश में चल रही समस्याओं का हल करे

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को पुलिस ने दी क्लीन चिट, अंधविश्वास फैलाने का कोई सबूत नहीं मिला

बागेश्वर धाम धीरेन्द्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी..!

Leave a Reply