भारतीय जनता पार्टी ने सम्राट चौधरी को बनाया बिहार का प्रदेश अध्यक्ष

भारतीय जनता पार्टी ने सम्राट चौधरी को बनाया बिहार का प्रदेश अध्यक्ष

प्रेषित समय :13:18:17 PM / Thu, Mar 23rd, 2023

पटना. भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में सम्राट चौधरी को प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष नियुक्त किया है. इसको लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने आदेश भी जारी कर दिया है. जिसमें लिखा गया है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बिहार विधान परिषद के सदस्य सम्राट चौधरी को बिहार प्रदेश भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है. यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी.

भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रदेश के कई नेताओं ने सम्राट चौधरी को बधाई व शुभकामनाएं दी हैं. संजय मयूख ने सम्राट चौधरी प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत होने पर बधाई देते हुए कहा कि सम्राट चौधरी संघर्षशील नेता हैं. वहीं राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने भी सम्राट चौधरी को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि ये बीजेपी का फैसला है और अपनी पार्टी के हित को देखते हुए उन्होंने ये फैसला लिया है. सम्राट चौधरी को बहुत बधाई. वे अपनी जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी और मजबूरती से निभाएं, यही हमारी कामना है.

दूसरी ओर सम्राट चौधरी के अध्यक्ष बनने पर जदयू की ओर से प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि ये बीजेपी का फैसला है, लेकिन बिहार में लव-कुश (कुर्मी-कोइरी जाति) पूरी तरह से नीतीश कुमार के साथ है. कुशवाहा समाज का पुश्तैनी घर जदयू है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jabalpur : होली के रंग में सराबोर भाजपा कार्यकर्ताओं की उमंग

माणिक साहा ही होंगे त्रिपुरा के मुख्यमंत्री, भाजपा विधायक दल की बैठक में लगी मुहर

एमपी में भाजपा पदाधिकारियों ने ली मंत्रियों की क्लास, कहा संगठन-कार्यकर्ताओं के कारण आप मंत्री हो..!

कर्नाटक में भाजपा विधायक का अधिकारी बेटा 40 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया

उपचुनावों के परिणाम: 6 में से 3 सीट कांग्रेस जीती, 28 साल बाद भाजपा महाराष्ट्र की कस्बापेठ सीट हारी; बंगाल में कांग्रेस का खाता खुला

Leave a Reply