UP News : गैंगस्टर अतीक अहमद को गुजरात से लाया गया प्रयागराज नैनी जेल, मंगलवार को कोर्ट में पेशी

UP News : गैंगस्टर अतीक अहमद को गुजरात से लाया गया प्रयागराज नैनी जेल, मंगलवार को कोर्ट में पेशी

प्रेषित समय :18:15:04 PM / Mon, Mar 27th, 2023

प्रयागराज. गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद के काफिले को उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा प्रयागराज लाया जा चुका है. नैनी सेंट्रल जेल में दाखिल कराए जाने के बाद अतीक अहमद को जेलर कार्यालय के समीप रोककर उसका मेडिकल कराने की तैयारी की जा रही है. इसके बाद उसे हाई सिक्योरिटी बैरक में भेजा जाएगा. जेल के आसपास कड़ी सुरक्षा है.

इससे पहले आज सुबह मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक गाय से टकरा गई. कथित तौर पर यह घटना सुबह करीब 6.25 बजे हुई जब गाय सड़क की ओर दौड़ रही थी और अहमद को ले जा रहे वाहन से टकरा गई, जिसे यूपी पुलिस कोर्ट केस के लिए प्रयागराज ले जा रही है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहे एक वीडियो में गाय सड़क डिवाइडर के पास गिरती हुई दिखाई दे रही है, जिसके बाद कुछ देर के लिए वाहन आगे की यात्रा शुरू करने से पहले रुक गए. खबरों के मुताबिक गाय को टक्कर मारने वाली गाड़ी में अतीक अहमद सफर कर रहा था, जो कुछ देर बाद उठकर चला गया.
समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अहमद जून 2019 से गुजरात की साबरमती सेंट्रल जेल में बंद थे. सुप्रीम कोर्ट के एक आदेश के बाद उन्हें वहां स्थानांतरित कर दिया गया था, जब उन पर यूपी में जेल में रहने के दौरान रियल एस्टेट व्यवसायी मोहित जायसवाल के अपहरण और हमले का आरोप लगाया गया था.

जानिए क्या है उमेश पाल अपहरणकांड

बता दें, जनवरी 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के गवाह उमेश पाल के अपहरण और प्रताडि़त करने के मुकदमे में माफिया अतीक अहमद, छोटे भाई अशरफ सहित 11 आरोपित हैं. एक आरोपित की मौत हो चुकी है. 28 फरवरी, 2006 को दिनदहाड़े प्रयागराज में उमेश पाल का अपहरण कर लिया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: प्रयागराज -एलटीटी-प्रयागराज के मध्य जबलपुर होकर चलेगी 3-3 ट्रिप होली स्पेशल ट्रेन

UP के कैबिनेट मंत्री नंदी को एक साल की सजा, प्रयागराज में एससी-एसटी एक्ट में हुई थी एफआईआर

प्रयागराज : फाफामऊ से जंघई, ऊंचाहार और प्रतापगढ़ रेलवे ट्रैक का होगा दोहरीकरण, आउटर पर ट्रेन नहीं रुकेंगी

Leave a Reply