सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के रिश्ते पर आप सांसद ने लगाई मोहर, ट्विटर पर दी बधाई

सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के रिश्ते पर आप सांसद ने लगाई मोहर, ट्विटर पर दी बधाई

प्रेषित समय :15:40:29 PM / Tue, Mar 28th, 2023

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के डिनर पर साथ दिखने के बाद हर तरफ उनकी डेटिंग की खबरें छा गईं. मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जाने लगा कि परिणीति और राघव एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कहा जा रहा था कि दोनों की शादी की बातें चल रही हैं. हालांकि अभी तक परिणीति और राघव ने इन खबरों पर कोई बयान नहीं दिया है. दोनों की शादी और रोका की खबरों के बीच अब आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा ने एक ट्वीट कर फैंस की धड़कनें और भी बढ़ा दी हैं.

संजीव अरोड़ा ने ट्वीट कर, दी बधाई

दरअसल राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा ने मंगलवार को राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की तस्वीरों का कोलाज शेयर करते हुए दोनों के रिलेशनशिप पर मुहर लगाई है. संजीव अरोड़ा ने ट्वीट कर लिखा मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को दिल से मुबारकबाद देता हूं. उनके एक होने को खूब प्यार और खुशियां मिले. मेरी तरफ से शुभकामनाएं, संजीव के इस ट्वीट पर अब लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले जब राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा पहली बार एक साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए थे, तो हर तरफ दोनों के रिश्ते को लेकर काफी चर्चाएं थीं.

जल्द ही कर सकते हैं रोका

कुछ समय बाद जब राघव चड्ढा ने संसद के बाहर परिणीति को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि राजनीति को लेकर सवाल कीजिए, परिणीति को लेकर नहीं. मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही रोका कर सकते हैं. दोनों के परिवार वाले भी इस रिश्ते से खुश हैं. बताया जा रहा है कि परिवारों के बीच शादी की चर्चा भी शुरू हो चुकी है. हालांकि कहा जा रहा है कि शादी में थोड़ा वक्त लग सकता है, क्योंकि परिणीति और राघव दोनों ही अपने कामों में काफी व्यस्त हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड के लिए शंकराचार्य ने गठित किया धर्म सेेंसर बोर्ड: सदस्यों की नियुक्ति के साथ जारी हुई गाइडलाइंस

पठान को मिला फिल्म फेडरेशन का सपोर्ट कहा- बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बंद करें

अजय देवगन के साथ अमाला पॉल कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड के गायक जुबिन नौटियाल दुर्घटना में गंभीर रूप से हुए घायल, कोहनी और रिब्स में आया फ्रैक्चर

नहीं रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले, 77 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

केजरीवाल का केंद्र पर हमला, बोले- ईडी, सीबीआई फिल्म कंपनियां बनी, बॉलीवुड से ज्यादा अच्छी कहानियां यहां लिखी जाती हैं

Leave a Reply