Bihar: बिना हेलमेट बाइक चला रहा युवक भागा तो पीछा कर एएसआई ने मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार, पूरी चेकिंग टीम सस्पेंड

Bihar: बिना हेलमेट बाइक चला रहा युवक भागा तो पीछा कर एएसआई ने मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार, पूरी चेकिंग टीम सस्पेंड

प्रेषित समय :17:18:04 PM / Wed, Mar 29th, 2023

जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद में बिना हेलमेट बाइक चला रहा युवक (23) पुलिस चेकिंग देखकर भागा तो एएसआई ने उसका पीछा किया और गोली मार दी. घटना मंगलवार की है. युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. गोली मारने वाले एएसआई मुमताज अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके ऊपर हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया गया है. उसे कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया है.

एसपी दीपक रंजन ने चेकिंग कर रही पूरी टीम को सस्पेंड कर दिया है. इस टीम में ओपी अध्यक्ष, एएसआई भीम कुमार, सिपाही विनय कुमार और सिपाही कुमार महेश शामिल हैं.

युवक पुलिस देखते ही भागने लगा

युवक का नाम सुधीर है. वह नालंदा जिले के कोरथु गांव का रहने वाला है. पिता रवींद्र यादव ने बताया कि वह बीए-पार्ट टू का छात्र है और पिछले साल ही उसकी शादी हुई थी. वो इकलौता बेटा है. उसकी तीन बहन हैं. गोली मारने वाले एएसआई का नाम मुमताज अहमद है. हालांकि पिता ने पहले गोली मारने का आरोप थानेदार चंद्रहास कुमार पर लगाया था.
पिता ने कहा- चंद्रहास कुमार अनंतपुर गांव के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इसी बीच उनका सुधीर वहां से बाइक लेकर गुजरा. हेलमेट और ड्राइविंग लाइसेंस नहीं रहने के कारण वह पुलिस को देखते ही भागने लगा. सुधीर को भागते देख पुलिस ने उसका पीछा किया और जब वह नहीं रुका तो पुलिस ने गोली मार दी. गोली सीने में लगी और चीरते हुए रीढ़ की हड्डी में फंस गई.

2  किमी दूर तक बाइक चलाकर गया

गोली लगने के बाद  भी सुधीर नहीं रुका. वह बाइक चलाकर करीब 2 किलोमीटर दूर तक चला गया. अपने गांव के पास गिर गया. लोगों ने देखा तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर रजनीश के मुताबिक, उसकी हालत गंभीर है. गोली निकाल दी गई है. युवक के लिए 72 घंटे क्रिटिकल हैं. इधर, जहानाबाद एसपी दीपक रंजन ने बताया कि इस मामले में जांच के लिए टीम बनाई गई है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पिता बने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पत्नी राजश्री ने दिया बेटी को जन्म

बिहार में लगा करंट का झटका: महंगी हुई बिजली, 24.1% की बढ़ोतरी, फिक्स्ड शुल्क में इजाफा

भारतीय जनता पार्टी ने सम्राट चौधरी को बनाया बिहार का प्रदेश अध्यक्ष

बिहार के सीएम नीतिश को गुजरात से मिली धमकी, दोनों राज्यों की पुलिस अलर्ट, सुरक्षा कड़ी

बिहार बोर्ड ने घोषित किया कक्षा बारहवीं का परीक्षा परिणाम, यहां करें चेक

Leave a Reply