दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, कई इलाकों में बारिश, 9 फ्लाइट्स जयपुर डायवर्ट

दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, कई इलाकों में बारिश, 9 फ्लाइट्स जयपुर डायवर्ट

प्रेषित समय :21:25:45 PM / Wed, Mar 29th, 2023

नई दिल्ली. दिल्ली-एनसीआर में बुधवार शाम मौसम ने एक बार फिर करवट बदली है. दिल्ली के कई इलाकों में तेज हवा के साथ बारिश शुरू हुई. जिससे ऑफिस से घर लौट रहे लोगों को परेशानी उठानी पड़ी. संसद भवन के आस-पास खान चौक आदि इलाकों में करीब 10-15 मिनट तक बारिश हुई. इधर मौसम विभाग की माने तो दिल्ली एनसीआर में अगले दो घंटों में झमाझम बारिश के आसार है.

मौसम विभाग ने राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन, पटेल नगर, लाल किला, प्रीत विहार, बुद्ध जयंती पार्क, राष्ट्रपति भवन, के आस-पास के इलाकों में 30-40 किमी/ घंटा की रफ्तार से हवा चलने के साथ ही बारिश की संभावना जताई हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने बुधवार शाम दिल्ली की हुई बारिश के वीडियो शेयर किए है. जिसमें संसद परिसर, खान मार्केट आदि इलाकों में बारिश होती नजर आई है. खराब मौसम के कारण दिल्ली से 9 फ्लाइट्स को जयपुर की ओर डायवर्ट किया गया.

तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी शुरू-

मौसम का मिजाज दो-तीन ठीक रहने के बाद बुधवार को फिर तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी शुरू हो गई है. बारिश होने से तापमान में एक बार फिर गिरावट दर्ज कई गई है. दिल्ली-एनसीआर में अगले दो घंटों में झमाझम बारिश की संभावना है. दिल्ली के कई इलाकों में बारिश हुई. मौसम विभाग के मुताबिक आईटीओ, दिल्ली कैंट, इंडिया गेट, अक्षरधाम, पालम, सफदरजंग, लोदी रोड, नेहरू स्टेडियम, आईजीआई एयरपोर्ट, वसंत विहार, आरके पुरम, डिफेंस कॉलोनी, लाजपत नगर, वसंत कुंज, हौजखास, मालवीयनगर, कालकाजी, इंदिरापुरम में बारिश की संभावना है.

दिल्ली के इन इलाकों में बारिश के आसार-

दिल्ली के नरेला, बुराड़ी, मॉडल टाउन, करावल नगर, आज़ादपुर, दिल्ली विश्वविद्यालय, सिविल लाइंस, दिलशाद गार्डन, सीमापुरी, कश्मीरी गेट, सीलमपुर, शाहदरा, विवेक विहार, महरौली, तुगलकाबाद, छत्तरपुर, इग्नू के आसपास के क्षेत्र में भी बारिश की संभावना है. इसके अलावा हरियाणा, यूपी के कई शहरों में भी मौसम का मिजाज बदला है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केंद्र सरकार ने दिल्ली-एनसीआर में आज 1 जनवरी से कोयले के उपयोग पर लगाया पूर्ण प्रतिबंध

दिल्ली-एनसीआर वालों को लगा महंगाई का झटका: फिर बढ़े सीएनजी के दाम

Earthquake के झटकों से फिर हिला दिल्ली-एनसीआर, 40 सेकंड तक महसूस किए गए झटके, घरों से बाहर निकले लोग

दिल्ली-एनसीआर में अब सिंगल प्वॉइंट कराधान लागू, अब बिना किसी परेशानी के कर सकेंगे यात्रा

देश कोरोना संक्रमण के नए मामलों में आई गिरावट, दिल्ली-एनसीआर में लगातार घट रहे केस

Leave a Reply