बिहार में फिर से लौटा जंगल राज, नीतीश के लिए हमेशा के लिए बंद हो गए बीजेपी के दरवाजे: अमित शाह

बिहार में फिर से लौटा जंगल राज, नीतीश के लिए हमेशा के लिए बंद हो गए बीजेपी के दरवाजे: अमित शाह

प्रेषित समय :16:14:24 PM / Sun, Apr 2nd, 2023

नवादा. केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने रविवार को बिहार के नवादा में रैली को संबोधित किया. वह पहले सासाराम भी जाने वाले थे, लेकिन राम नवमी के बाद हुई हिंसा के चलते उन्हें अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा.

अमित शाह ने कहा, बिहार में फिर से जंगल राज लौट आया है. सासाराम में लोग मारे जा रहे हैं, गोलियां चल रहीं हैं. मैं जनता से क्षमा मांगना चाहता हूं कि वहां नहीं आ पाया. मैं सासाराम जरूर आऊंगा. ईश्वर से कामना करता हूं कि बिहार में जल्दी से शांति की स्थापना हो. सरकार को कहने का कोई मतलब नहीं हैं. मैंने गवर्नर को फोन किया तो ललन सिंह नाराज हो गए. मैं देश का गृह मंत्री हूं, देश में शांति व्यवस्था हो यह मेरा काम है. उन्होंने कहा कि बीजेपी में अब नीतिश कुमार के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं.

लालू यादव के साथ बनी सरकार बिहार में नहीं ला सकती शांति

गृह मंत्री ने कहा, जंगल राज वाले लालू यादव के साथ बनी सरकार बिहार में शांति नहीं ला सकती. सत्ता की भूख ने नीतीश कुमार को लालू यादव की गोद में बैठने के लिए मजबूर कर दिया. हमारी ऐसी कोई मजबूरी नहीं है. हम जनता के बीच जाएंगे और इस सरकार को उखाड़ फेकेंगे.

तेजस्वी को सीएम नहीं बनाएंगे नीतीश

अमित शाह ने कहा, बिहार में एक व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनना है और लालू के बेटे को मुख्यमंत्री बनना है. इसमें बिहार की जनता पिस रही है. लालू यादव नीतीश कुमार को आप जानते हैं. वह प्रधानमंत्री बनने से रहे. वहां जगह खाली नहीं है. देश की जनता ने फैसला किया है कि तीसरी बार भी पीएम नरेंद्र मोदी बनने वाले हैं. अगर मोदी पीएम बने तो नीतीश कभी आपके बेटे को मुख्यमंत्री नहीं बनाएंगे. आप गलतफहमी में हो और नीतीश बाबू भी गलतफहमी में हैं.

नीतीश के लिए बंद हो गए भाजपा के दरवाजे

उन्होंने कहा कि आज इस सरकार के आधे विधायक भाजपा के दरवाजे खटखटा रहे हैं. अगर कोई यह सोच रहा है कि चुनाव के बाद नीतीश कुमार एक बार फिर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना लेंगे तो वे सुन लें नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं. जातिवाद का जहर घोलने वाले नीतीश बाबू और जंगलराज के प्रणेता लालू प्रसाद, इन दोनों के साथ भाजपा कभी राजनीतिक सफर नहीं तय कर सकती. नीतीश बाबू आपने अपने जीवन में कई पार्टियां बदली हैं, कई लोगों को धोखा दिया हैं, लेकिन जिस यूपीए में लालू के साथ आप गए हैं, उसने बिहार को क्या दिया?
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के सासाराम में बम ब्लास्ट में छह लोग घायल, नालंदा में गोली लगने से एक की मौत

सासाराम में हिंसा के बाद लागू धारा 144 को देखते हुए गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा रद्द

दो पक्षों में तनाव के बाद बिहार के सासाराम और नालंदा में इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू

बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट घोषित, परीक्षा में कुल 81.04% छात्र हुए पास

पीएम मोदी पर बिहार के सीएम नीतीश ने कसा तंज, कहा- कोई काम नहीं, केवल प्रचार हो रहा है

बिहार : डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बने पिता, नवरात्रि पर कन्या ने लिया जन्म, राजद कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशियां

पिता बने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पत्नी राजश्री ने दिया बेटी को जन्म

Leave a Reply