रेल यार्ड में खड़े कोच में दो महिलाओं ने सैन्य जवानों पर लगाया रेप का आरोप, जीआरपी कर रही पूछताछ

रेल यार्ड में खड़े कोच में दो महिलाओं ने सैन्य जवानों पर लगाया रेप का आरोप, जीआरपी कर रही पूछताछ

प्रेषित समय :20:03:53 PM / Sun, Apr 2nd, 2023

झांसी. वीरांगना महारानी लक्ष्मी बाई रेलवे स्टेशन के यार्ड में खड़ी गाड़ी के कोच में सैनिकों पर दो महिलाओं ने बलात्कार करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंची डायल 112 और जीआरपी थाना पुलिस ने आरोपी सैनिकों और शिकायतकर्ता महिलाओं को हिरासत में लेकर थाने ले आई. यहां उनसे पूछताछ शुरू कर दी है.

बताया जाता ह कि जेल चौराहा पर खड़े होकर अनैतिक कार्य में संलिप्त दो महिलाओं ने डायल 112 को सूचना देते हुए बताया कि रेलवे स्टेशन यार्ड में खड़ी बोगी में दो सैन्य जवानों ने उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस सूचना पर पहुंची डायल 112 और जीआरपी थाना पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए दोनों महिलाओं और दो जवानों को लेकर जीआरपी थाना पहुंचे. जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है.

सैन्य जवानों ने महिलाओं पर लगाया यह आरोप

वही फौजियों ने आरोप लगाते हुए बताया कि दोनों महिलाएं हमारी बोगी में घुसी और मोबाइल चोरी कर ले गई थी. उनका कहना है कि बिना अनुमति के हमारी बोगी में महिलाएं कैसे घुसीं. वहीं महिलाओं का कहना है कि उन्हे एक फौजी पहचानता था, वही लेकर आया था. बात केवल दो की हुई थी, चार लोगों ने उनके साथ गलत काम किया. कहानी यहां बिगड़ गई. वहीं क्षेत्राधिकारी ने बताया अभी मामले की जांच चल रही है, जिन लोगों पर आरोप लगाया वह लोग फौजी हैं या नहीं, बलात्कार का जो आरोप लगाया वह सत्य है या नहीं इसकी जांच चल रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पटना साहब गुरुद्वारे से लौट रहे जत्थे को सेठी परिवार ने रेलवे स्टेशन पर बांटा लंगर

वेटिंग लिस्ट क्लीयर करने में की गड़बड़ी, रेलवे पर लगा छह हजार रुपए का हर्जाना

Rail News: बागरा तवा में दूसरी लाइन में ट्रेन के जाने के मामले में एक इंजीनियर सस्पेंड, रेलवे बोर्ड ने मांगी जानकारी

ट्रेन में एसी 3-टियर इकोनॉमी का सफर सस्त, रेलवे ने किराया घटाया, चादर और कंबल भी मिलेंगे

Rail News: मैहर में चैत्र नवरात्रि पर रेलवे ने किए व्यापक प्रबंध, मैहर में 14 ट्रेनों का होगा स्टॉपेज, मेला स्पेशल भी चलेगी

Leave a Reply