जबलपुर के दो साफ्टवेयर इंजीनियर की इंदौर में मौत, बंद कार को धक्का मार रहे थे तभी पीछे से आई दूसरी कार ने कुचला

जबलपुर के दो साफ्टवेयर इंजीनियर की इंदौर में मौत, बंद कार को धक्का मार रहे थे तभी पीछे से आई दूसरी कार ने कुचला

प्रेषित समय :18:56:07 PM / Mon, Apr 3rd, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर/इंदौर. एमपी के जबलपुर में रहने वाले दो साफ्ट वेयर इंजीनियर अमित व अभिषेककी देर रात इंदौर के लसूडिय़ा क्षेत्र स्थित विस्तारा होटल के पास एक दुर्घटना में मौत हो गई. दोनों युवक मोटर साइकल से चाय पीने के लिए निकले थे, रास्ते में कार बंद देख कर धक्का लगाने लगे. इस दौरान पीछे से आई कार ने दोनों युवकों को टक्कर मारकर कुचल दिया. हादसे में दोनों युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई.

                                         बताया गया हैैै कि जबलपुर निवासी अमित पिता स्वर्गीय रामप्रसाद इंदौर की रेडियो कालोनी में निवासरत है. अमित देर रात अपने दोस्त अभिषेक के साथ मोटर साइकल से चाय पीने के लिए विस्तारा होटल जाने के लिए निकले. रास्ते में एक कार के  चालक को देख दोनों युवक रुक गए, पूछताछ करने पर पता चला कि इंजन में खराबी आ गई है. जिसपर अभिषेक व अमित मोटर साइकल खड़ी कर कार में धक्का लगाने लगे. जब वे कार को धक्का दे रहे थे, इस दौरान देवास की ओर से आई कार के चालक ने दोनों युवकों को टक्कर मार दी. जिससे दोनों युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई.

दुर्घटना होते देख आसपास से गुजर रहे लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस को पूछताछ में पता चला कि दोनों ही युवक जबलपुर के रहने वाले है, जो इंदौर की एक निजी कंपनी में जॉब करते है. मौके पर पहुंचे दोस्तों ने पुलिस को यह भी बताया कि अमित अपने माता-पिता का इकलौता बेटा रहा, बहन की शादी हो चुकी है. पिता की भी बीमारी के चलते एक साल पहले मौत हो चुकी है. वहीं अभिषेक के परिवार में माता-पिता व एक छोटा भाई है. पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर कार चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर से 160 सदस्यों का एक जत्था पटना साहिब पहुंचा, पहले दिन तख्त साहिब के दर्शन किए

एमपी के जबलपुर में अहिंसा स्वच्छता रन ने रचा इतिहास, गूंजा जियो और जीने दो का संदेश

एमपी के जबलपुर में कोरोना विस्फोट, 4 पाजिटिव मिले

Leave a Reply