राहुल गांधी को लेकर मोदी टीम हैरान-परेशान क्यों है?

राहुल गांधी को लेकर मोदी टीम हैरान-परेशान क्यों है?

प्रेषित समय :22:12:13 PM / Mon, Apr 3rd, 2023

प्रदीप द्विवेदी. कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को सूरत पहुंचे जहां सेशन कोर्ट ने लोअर कोर्ट के ऑर्डर पर स्टे की अपील को ग्राह्य रखते हुए अगली सुनवाई 13 अप्रैल 2023 को मुक़रर कर दी, वहीं कोर्ट ने राहुल गांधी को बड़ी राहत देते हुए जमानत अर्ज़ी पर केस चले तब तक जमानत दी है, जो 15 हजार रुपए के मुचलके पर दी गई है.

इस सुनवाई के दौरान राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी, राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत, छत्‍तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी मौजूद थे.

दरअसल, राहुल गांधी को लेकर मोदी टीम लंबे समय से हैरान-परेशान है, क्योंकि....

1. राहुल गांधी लगातार अडानी सहित विभिन्न मुद्दों पर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं, जिसके नतीजे में देश-विदेश में मोदी की इमेज पर सवालिया निशान लग रहे हैं.

2. पहले राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर उनके खिलाफ अभियान चलाया गया, लेकिन उन्होंने तो अध्यक्ष पद का त्याग ही कर दिया और अब मोदी टीम की चिंता इसलिए बढ़ रही है कि राहुल गांधी पीएम फेस बनने में भी कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं, लिहाजा वे तेजी से किंग मेकर की भूमिका में उभर रहे हैं.

3. यदि ऐसा होता है, तो मोदी टीम की सारी रणनीति धरी रह जाएगी, उनको उलझाने का जो सियासी जाल बिछाया गया है, वह बेकार हो जाएगा, क्योंकि किंग मेकर चाहे संसद में रहे, चाहे सड़क पर रहे, चाहे जेल में रहे, हर हाल में असरदार होगा.

4. कई वर्षों से जो राहुल गांधी की पप्पू इमेज बनाई गई थी, उससे उन्होंने मुक्ति पा ली है, जबकि अब तो उल्टे नरेंद्र मोदी सवालों के घेरे में आ रहे हैं और राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता सियासी बेचैनी बढ़ा रही है.

5. जितना राहुल गांधी को दबाने की कोशिश की जा रही है, वे उतने ही ज्यादा उभर कर सामने आ रहे हैं, गोदी मीडिया राहुल गांधी की इमेज खराब करने के चक्कर में न तो नरेंद्र मोदी की इमेज को ठीक कर पा रहा है और न ही अपनी इमेज बचा पा रहा है.

देखना दिलचस्प होगा कि राहुल गांधी को उलझाने के सियासी चक्कर में कहीं मोदी टीम ही उलझ कर नहीं रह जाए?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मार्क वुड का धमाल: लखनऊ सुपर जॉयंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 50 रन से हराया

दिल्ली से दुबई जा रहे विमान से टकराया पक्षी, एयरपोर्ट पर फुल इमरजेंसी घोषित, दो घंटे बाद फिर से भरी उड़ान

देश के कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना, दिल्ली-एनसीआर के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

Leave a Reply