राहुल गांधी को मानहानि मामले में मिली जमानत, अब 13 अप्रैल को होगी सुनवाई

राहुल गांधी को मानहानि मामले में मिली जमानत, अब 13 अप्रैल को होगी सुनवाई

प्रेषित समय :15:54:56 PM / Mon, Apr 3rd, 2023

सूरत. कांग्रेस नेता राहुल गांधी मानहानि मामले में मिली सजा के खिलाफ अपील करने के लिए सोमवार को सूरत पहुंचे. इस दौरान राहुल गांधी की ओर से सेशंस कोर्ट में राहुल गांधी की ओर से दो याचिकाएं दाखिल की गई. इन याचिकाओं पर दोपहर तीन बजे सुनवाई हुई.

सेशंस कोर्ट ने निचली अदालत के फैसले पर 13 अप्रैल तक रोक लगा दी है. यानी राहुल गांधी को जमानत मिल गई है. साथ ही 13 अप्रैल को सुनवाई की तारीख मुकर्रर कर दी गई है. इसी दिन से अदालती कार्रवाई शुरू होगी. इस दौरान राहुल गांधी को कोर्ट में रहने की जरूरत नहीं होगी.

सजा को रद्द करने के लिए राहुल गांधी की ओर से सूरत सेशंस कोर्ट में दो याचिका दायर की गई है. एक याचिका में सजा के फैसले को चुनौती, जबकि दूसरी याचिका में लोअर कोर्ट की ओर से दी गई सजा को रद्द करने की मांग की गई है. बता दें कि राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और हिमाचल के सीएम सुखविंदर सुक्खू भी सूरत पहुंचे हैं.

राहुल गांधी को मोदी सरनेम मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद दो साल जेल की सजा सुनाई गई थी. राहुल गांधी थोड़ी देर में सूरत पहुंचने के बाद कोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

17 की उम्र में लगी 10 करोड़ की लाटरी, खूबसूरत दिखने खर्च किये सारे पैसे

सूरत की कोर्ट ने सुनाया फैसला: मोदी सरनेम मानहानि केस में राहुल गांधी दोषी करार

Gujarat: सूरत में इंडिगो के विमान से टकराया पक्षी, अहमदाबाद में कराई सुरक्षित लैंडिंग

Leave a Reply