गुजरात टाइटंस ने किया बड़ा ऐलान, विलियमसन की जगह इस धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री, पहली बार खेलेगा IPL

गुजरात टाइटंस ने किया बड़ा ऐलान, विलियमसन की जगह इस धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री, पहली बार खेलेगा IPL

प्रेषित समय :22:03:54 PM / Tue, Apr 4th, 2023

नई दिल्ली. गुजरात टाइटंस ने मंगलवार को बड़ा ऐलान किया. फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2023 में चोटिल केन विलियमसन की जगह श्रीलंका के सीमित ओवरों के कप्तान दासुन शनाका को साइन किया है. विलियमसन को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शुरुआती मैच के दौरान घुटने में चोट लगी थी. वह बल्लेबाजी भी नहीं कर सके थे. केन को हाल ही में टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया और वह स्वदेश लौट चुके हैं.

शनाका पहली बार खेलेंगे आईपीएल

शनाका ने पहले कभी आईपीएल नहीं खेला है. उन्हें बेस प्राइस 50 लाख में साइन किया गया है. शनाका ने हाल ही में भारत दौरे पर बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने टी20 श्रृंखला में 187 की स्ट्राइक रेट से 124 रन बनाए थे. इसी श्रृंखला में श्रीलंकाई ऑलराउंडर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना दूसरा शतक भी जड़ा था. शनाका श्रीलंका के टी20 कप्तान के साथ शानदार बल्लेबाजी ऑलराउंडर हैं, जिन्होंने 181 टी20 मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 141.94 की स्ट्राइक रेट से 3702 रन बनाए हैं. साथ ही 8.8 की इकॉनमी रेट से 59 विकेट लिए हैं.

कैसे लगी थी विलियमसन को चोट

सीएसके की पारी के 13 वें ओवर में डीप स्क्वायर लेग बाउंड्री पर कैच लेने का प्रयास करते हुए विलियमसन को चोट लग गई थी. रुतुराज गायकवाड़ के बल्ले से छक्के के लिए जा रही गेंद को रोकने के लिए उन्होंने छलांग लगाई थी. विलियमसन गेंद को बाउंड्री बोर्ड पर जाने से पहले मैदान में फेंककर दो रन बचाने में सफल रहे, लेकिन इस दौरान उनका घुटना बुरी तरह चोटिल हो गया. इसके बाद उन्हें बाहर ले जाया गया. कुछ समय तक इलाज कराने के बावजूद आखिरकार वह इलाज के लिए न्यूजीलैंड लौट गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल के फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को हराकर गुजरात टाइटंस ने जीता खिताब

गुजरात टाइटंस के IPL जीतने सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाए सवाल, बोले- फाइनल में धांधली हुई है, जांच हो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हराया, विराट की आक्रामक पारी

गुजरात टाइटंस प्लेऑफ में पहुंचने वाली बनी पहली टीम, लखनऊ को 62 रन से हाराया

गुजरात टाइटंस का आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने का इंतजार बढ़ा, मुंबई ने 5 रन से हराया

Leave a Reply