पल-पल इंडिया ने पहले भी कहा था... कमजोर मुद्दों पर राहुल गांधी को घेरने से मोदी सरकार की ही सियासी बेइज्जती होगी?

पल-पल इंडिया ने पहले भी कहा था... कमजोर मुद्दों पर राहुल गांधी को घेरने से मोदी सरकार की ही सियासी बेइज्जती होगी?

प्रेषित समय :21:58:48 PM / Tue, Apr 4th, 2023

अभिमनोज. मोदी टीम राहुल गांधी को घेरने की जितनी ज्यादा कोशिश कर रही है, उतनी ही उसकी सियासी बेइज्जती हो रही है?
पल-पल इंडिया ने 19 मार्च 2023 को भी- राहुल माफी मांगो के मुद्दे पर कहा था- कमजोर मुद्दों पर राहुल गांधी को घेरने से मोदी सरकार की ही सियासी बेइज्जती होगी!
और.... यही हो रहा है, अडानी का मुद्दा हो, राहुल माफी मांगो हो या मोदी प्रकरण में राहुल को दो साल की सजा की बात हो, जिस तरह से राहुल को घेरने का प्रयास किया जा रहा है, वह देश-विदेश में पीएम मोदी की इमेज के लिए अच्छा नहीं है?
देश की जनता में भी कोई अच्छा संदेश नहीं जा रहा है!
खबर है कि.... कांग्रेस नेता और अयोग्य करार दिए गए सांसद राहुल गांधी को 3 अप्रैल 2023 को सूरत कोर्ट से मानहानि के मामले में जमानत मिल गई. खबरों की मानें तो राहुल गांधी ने 23 मार्च 2023 को सुनाई गई सजा के खिलाफ सूरत की सेशन कोर्ट में अपील दायर की थी और लीगल टीम ने अपने तर्कों के साथ सजा के फैसले को चुनौती दी, यही नहीं, राहुल गांधी ने कोर्ट में बीजेपी नेता पूर्णेश मोदी की शिकायत पर ही प्रश्नचिन्ह लगाते हुए कहा कि- इस मामले में आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर करने का अधिकार केवल नरेंद्र मोदी को है?
राहुल गांधी का कहना था कि- पूर्णेश मोदी इस मामले में पीड़ित व्यक्ति नहीं है और उन्होंने मोदी समाज के रूप में किसी को बदनाम नहीं किया, इतना ही नहीं, यह भी कहा गया कि- शिकायतकर्ता ने ऐसा कोई साक्ष्य या रिकॉर्ड पेश नहीं किया, जिसमें पूरे मोदी समाज को बदनाम किया गया हो!
सियासी सयानों का मानना है कि- ऐसी सियासी घेराबंदी से राहुल गांधी कमजोर होने के बजाय और मजबूत होकर उभरेंगे, जबकि पीएम मोदी की पॉलिटिकल इमेज के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं?
कमजोर मुद्दों पर राहुल गांधी को घेरने से मोदी सरकार की ही सियासी बेइज्जती होगी?
https://www.palpalindia.com/2023/03/19/politics-Rahul-Gandhi-statement-weak-issues-Delhi-Police-political-insult-modi-government-Bharat-Jodo-Yatra-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

संसद में हंगामा : राहुल गांधी की सदस्यता मामले में हंगामे के चलते दोनों सदन 5 अप्रैल तक स्थगित

राहुल गांधी को मानहानि मामले में मिली जमानत, अब 13 अप्रैल को होगी सुनवाई

राहुल गांधी सूरत के कोर्ट में सोमवार को पेश होंगे, करेंगे मोदी सरनेम केस में मिली सजा के खिलाफ अपील

पल-पल इंडिया में बताया था- 2023 से चमकेंगे सियासत के सितारे! क्या 27 अप्रैल 2023 से राहुल गांधी के सियासी सितारे चमकेंगे?

CG News: इस विधायक ने राहुल गांधी को बताया राष्ट्र पुत्र, बीजेपी का पलटवार- पागलपन का शिकार हो गई है कांग्रेस

Leave a Reply