एक के बाद एक बीस सिलेंडरों में ब्लास्ट होने से दहला पटना, दर्जनों झोपडिय़ा जलकर हुईं खाक

एक के बाद एक बीस सिलेंडरों में ब्लास्ट होने से दहला पटना, दर्जनों झोपडिय़ा जलकर हुईं खाक

प्रेषित समय :20:00:51 PM / Thu, Apr 6th, 2023

पटना. बिहार की राजधानी पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत में एलएनजेपी हॉस्पिटल के नजदीक स्थित बस्ती की एक झोपड़ी में गुरुवार को खाना बनाने के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट हो गया, जिसके बाद झोपड़ी में आग लग गई. आग एक एक कर दर्जनों झोपडिय़ों में फैल गई और देखते-देखते दर्जनों झोपडिय़ां जलकर राख हो गई और लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है. वहीं झोपडिय़ों में आग लगने के बाद सिलेंडर भी ब्लास्ट करने लगे. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि वहां एक कर 20 से ज्यादा सिलेंडर ब्लास्ट हुआ, जिसके बाद आसपास दहशत का माहौल हो गया था.

आग लगने की जानकारी मिलने के बाद वहां दमकल की कई गाडिय़ां पहुंच गई और आग बुझाने में लग गई. इसके साथ ही कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. ट्रैफिक एसपी और फायर डिपार्टमेंट की डीजी शोभा अहोतकर भी मौके पर पहुंचे. इसके साथ ही घटना स्थल पर लालू यादव के बेटे और बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव भी मौके पर पहुंचे. तेजप्रताप यादव ने पीड़ितों से मुलाकात की और उन्हें सरकारी सहायता दिलाने की बात कही.

तेजप्रताप यादव ने बताया कि वह 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर थे. तब उनकी नजर आसमान में फैले धुएं पर पड़ी. इसके बाद उन्हें लगा कि कहीं आग लग गई है. इसकी सूचना तुरंत फायर बिग्रेड को दी. इस दौरान उन्हें पता चला कि फायर बिग्रेड की गाड़ी जाम में फंस गई है तब अपने कारकेड के साथ फायर बिग्रेड की गाड़ी को घटनास्थल पर पहुंचाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के मुजफ्फरपुर में भी भड़की हिंसा, उपद्रवी तत्वों ने मुर्गी फार्म में लगाई आग

बिहार के सासाराम में बम ब्लास्ट में छह लोग घायल, नालंदा में गोली लगने से एक की मौत

सासाराम में हिंसा के बाद लागू धारा 144 को देखते हुए गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा रद्द

दो पक्षों में तनाव के बाद बिहार के सासाराम और नालंदा में इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू

बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट घोषित, परीक्षा में कुल 81.04% छात्र हुए पास

पीएम मोदी पर बिहार के सीएम नीतीश ने कसा तंज, कहा- कोई काम नहीं, केवल प्रचार हो रहा है

Leave a Reply